ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़छात्रा से छेड़छाड़, एसिड अटैक की धमकी

छात्रा से छेड़छाड़, एसिड अटैक की धमकी

थाना मडराक क्षेत्र में स्कूल जाते-आते वक्त एक छात्रा को उसके ही गांव का युवक छेड़छाड़ करता है। छात्रा द्वारा विरोध किए जाने पर उसने अपहरण करने और एसिड अटैक की धमकी दी है। इस मामले में सोमवार को छात्रा...

छात्रा से छेड़छाड़, एसिड अटैक की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 28 Nov 2017 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना मडराक क्षेत्र में स्कूल जाते-आते वक्त एक छात्रा को उसके ही गांव का युवक छेड़छाड़ करता है। छात्रा द्वारा विरोध किए जाने पर उसने अपहरण करने और एसिड अटैक की धमकी दी है। इस मामले में सोमवार को छात्रा के पिता ने एसएसपी से शिकायत की है।

मडराक क्षेत्र के एक गांव से अपने पिता के साथ आई पीड़ित छात्रा ने एसएसपी को दिए शिकायत पत्र में कहा है कि वह 10वीं की छात्रा है। वह जब भी कालेज जाती है तो गांव का ही युवक अपने साथियों के साथ उसका रास्ता रोककर छेड़छाड़ करता है। विरोध करने के बाद भी जब वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसने अपने परिजनों से शिकायत की। इसको लेकर गांव में पंचायत हुई, जिसमें उसने और उसके पिता ने माफी मांग ली, लेकिन वह रंजिश मानने लगा। अब वह अपहरण करने और एसिड अटैक करने की धमकी दे रहा है। इस बात का उसके साथी छात्र ने विरोध किया तो वह उससे भी रंजिश मानने लगा है। पिछले दिनों साथी छात्र की भी पिटाई कर दी। इसको लेकर छात्र की मां भी थाने में शिकायत कर चुकी है। इसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इस पर एसएसपी राजेश कुमार पाण्डेय ने मडराक एसओ को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें