ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़श्रावण मास: पहला सोमवार आज, शिवालय मार्गों पर रूट डायवर्जन लागू

श्रावण मास: पहला सोमवार आज, शिवालय मार्गों पर रूट डायवर्जन लागू

श्रावण मास के पहले दिन से ही शिवालयों में श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ना शुरू हो गई है। इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा से लेकर सुचारू यातायात के लिए कमर कस ली...

श्रावण मास: पहला सोमवार आज, शिवालय मार्गों पर रूट डायवर्जन लागू
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 30 Jul 2018 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रावण मास के पहले दिन से ही शिवालयों में श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ना शुरू हो गई है। इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा से लेकर सुचारू यातायात के लिए कमर कस ली है। बनाई गई व्यवस्था के तहत रूट डायवर्जन देर रात तक लागू कर दिया। एसपी ट्रैफिक अजीजुल हक के मुताबिक सावन मास के सोमवार 30 जुलाई, छह अगस्त, 13 अगस्त व 20 अगस्त को पड़ेंगे। इन तिथियों में मुख्य रूप से अचलताल, खेरेश्वर व भूमिया बाबा आश्रम (गभाना ) पर बड़ी संख्या में शिवभक्त जलाभिषेक करने के लिए शिवालयों में पहुंचते हैं। इसके अलावा शिवरात्रि पर भी नगर क्षेत्र में श्रद्धालुओं की भारी संख्या होने के चलते यातायात में बदलाव किया गया है। सावन माह के हर रविवार को देर रात से रूट डायवर्जन लागू किया जाएगा जो सोमवार की शाम तक रहेगा। शिवरात्रि पर भी इसका कड़ाई से पालन कराया जाएगा।

ये रहेगी व्यवस्था

-दुबे पढ़ाव चौराहे से एटा चुंगी चौराहे के मध्य समस्त प्रकार के वाहनों का आवागमन प्रतिबन्धित रहेगा।-सारसौल चौराहे से नादापुल की तरफ वाहनों का आवागमन पूर्णत: प्रतिबन्धित रहेगा। यह ट्रैफिक भांकरी से नया बाईपास से अपने गंतव्य तक जा सकेंगे, जिन्हें खैर रोड या यमुना एक्सप्रेस-वे तक जाना है, वह वाहन जीटी रोड भुखरावली रघुनाथ फार्म के बगल से जिरौली डोर होकर लोधा पहुंचकर अपने-अपने गंतव्य को जायेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें