DA Image
23 नवंबर, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

रामबाग में दिन निकलते ही राउंड फायरिंग, चाची-भतीजी समेत तीन घायल

default image

क्वार्सी थाना क्षेत्र में पानी भरने को लेकर हुए विवाद मे चाची-भतीजे समेत तीन लोगों पर फायरिंग कर दी गई। लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग होने के बाद छर्रे लगने से घायल हुए तीनों को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत नाजुक है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का संज्ञान लिया। देर शाम तक थाने में पीडित की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लिखा पढ़ी न होने के चलते अभी आरोपी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।

रामबाग कॉलोनी के चेतन राघव का अपने ही भाई मयंक राघव से मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार सुबह की घटना है। सबमर्सिबल चलाने को लेकर चेतन व मयंक में कहासुनी हो गई। आरोप है कि देखते ही देखते चेतन गुस्से में आया और कमरे से अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक निकाल लाया। बंदूर बाहर निकालने लाने के बाद वह सीधा छत पर चढ़ा और ताबड़तोड कई राउंड फायरिंग कर दी। इससे कॉलोनी में खलबली मच गई। फायरिंग में चेतन राघव का भाई मयंक राघव, भाभी भावना के अलावा पड़ोसी वृद्धा कांती देवी के छर्रे जा लगे। सुबह ही क्षेत्र में हुई फायरिंग से अफरा तफरी मच गई। लोग घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही हमलावर बंदूक लेकर भाग गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों ाके जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत नाजुक बनीं है।

-----------

आरोपी बरसाता रहा गोलियां, तमाशबीन बने रहे पडोसी

-वारदात के समय आरोपी एक के बाद एक गोली चलाता रहा,मगर स्थानीय लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी आरोपी युवक को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई। विवाद होने पर आरोपी ने पहले अपनी भतीजे को गोली मारी। बीच बचाव कराने उसकी भाभी आई तो आरेापी एक मिनट को रूक गया। लेकिन जब उसको अस्पताल ले जाने लगे तो आरोपी ने अपने भाभी पर भी फायरिंग कर दी। इस बीच एक छर्रा पडोसी कांतीदेवी को भी जा लगा। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

--------------

फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। घायलोंे को आनन फानन में मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया। आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो चुका था। थाने में अभी किसी तरह की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

छोटेलाल, इंस्पेक्टर, थाना क्वार्सी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Round firing three injured including aunt and niece in Rambagh