ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़रोडवेज बस ने टेम्पो रौंदा, वृद्ध की मौत, सात घायल

रोडवेज बस ने टेम्पो रौंदा, वृद्ध की मौत, सात घायल

थाना गांधी पार्क क्षेत्र में शुक्रवार को धनीपुर हवाई पट्टी के पास रोडवेज बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध की मौत हो गई और महिला समेत सात लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक बस लेकर भाग गया।...

रोडवेज बस ने टेम्पो रौंदा, वृद्ध की मौत, सात घायल
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 03 Nov 2017 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना गांधी पार्क क्षेत्र में शुक्रवार को धनीपुर हवाई पट्टी के पास रोडवेज बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध की मौत हो गई और महिला समेत सात लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक बस लेकर भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

सुबह करीब दस बजे पनैठी की ओर से एक टेंपो सवारियां लेकर धनीपुर मंडी की तरफ आ रहा था। जैसे ही धनीपुर हवाई पट्टी के पास पहुंचा तभी सामने से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे टेंपो काफी दूर तक घिसटता चला गया। बस चालक बिना रुके बस को लेकर भाग गया। हादसा होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने घायलों को टेंपो से बाहर निकाला। हादसे में रामजीलाल (70) पुत्र बाबूलाला निवासी महमदूपुर थाना हरदुआगंज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसी गांव के नेम सिंह, पत्नी उर्मिला, मोहित व योगेंद्र, रवेंद्र, वीरपाल निवासी अलहदादपुर तथा गुलफशां पत्नी आरिफ खां निवासी खान आलमपुर थाना हरदुआगंज घायल हो गईं। काफी देर तक घायल सड़क पर तड़पते रहे। सूचना मिलने पर गांधी पार्क इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और निजी वाहनों से घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। इनमें कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

टेंपो चालक भी भाग निकला

रोडवेज बस की टक्कर से सवारियों के साथ टेंपो चालक भी घायल हो गया। सवारियों की हालत गंभीर देखकर चालक घायल अवस्था में भी वहां से भाग निकला। पुलिस टेंपो चालक को काफी देर तक तलाशती रही। कई घायल लोगों से पूछा कि वह टेंपो चालक तो नहीं। बाद में पुलिस ने टेंपो को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें