ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़ खुलासा: 750 रुपए की उधारी के विवाद में हुई युवक की हत्या

खुलासा: 750 रुपए की उधारी के विवाद में हुई युवक की हत्या

खुलासा: 750 रुपए की उधारी के विवाद में हुई युवक की हत्या -पुलिस ने एक वांछित को किया गिरफ्तार, आरोपी ने स्वीकारा जुर्म अलीगढ़। कार्यालय संवाददाता। थाना देहली गेट इलाके में दो दिन पहले हुई युवक की ...

 खुलासा: 750 रुपए की उधारी के विवाद में हुई युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 25 Jun 2021 04:30 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना देहली गेट इलाके में दो दिन पहले हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या 750 रुपये की उधारी के विवाद में की गई है। पुलिस ने मामले में एक वांछित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने हत्या करना स्वीकार किया है। उसके कब्जे से मृतक का मोबाइल और निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया पत्थर बरामद किया है।

देहली गेट क्षेत्र में 22 जून को कब्रिस्तान के अंदर काशिफ पुत्र मकसूद अहमद निवासी छोटे क्वार्टर पीडीए कॉलोनी का शव मिला था। इस मामले में मृतक की मां की ओर से अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमे में जांच के दौरान साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने शाह जमाल थाना रोरावर के रहने वाले वसीम पुत्र गुड्डू खान को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के पीछे 750 रुपये की उधारी का मामला सामने निकल कर आया है। घटना वाले दिन आरोपी वसीम और मृतक काशिफ दोनों ही खैर रोड स्थित कब्रिस्तान में मौजूद थे। दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ, तो आरोपी ने पास में कब्र के पत्थर से प्रहार करके काशिफ की हत्या कर दी। आरोपी की गिरफ्तारी के साथ उससे मृतक का मोबाइल भी बरामद किया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें