ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़पलायन की सूचना पर पहुंचे जनप्रतिनिधि

पलायन की सूचना पर पहुंचे जनप्रतिनिधि

---टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में पलायन का मामला --एक समाज के लोगों

पलायन की सूचना पर पहुंचे जनप्रतिनिधि
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 31 May 2021 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

---टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में पलायन का मामला

--एक समाज के लोगों के मकान पर लिखा हुआ बिकाऊ शब्द को पुतवाया

---सांसद ने थानाध्यक्ष ने दिए अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश

फोटो...1 टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में पलायन के मामले पर सोमवार को समस्याओं को सुनते हुए सांसद सतीश गौतम व भाजपाई

फोटो....2 गांव नूरपुर में लोगो को संबोधित करते सांसद सतीश गौतम

फोटो..3टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में पलायन का मामले को लेकर सोमवार को गांव के मकानों पर लिखे बिकाऊ शराब पर कराया पेंट

फोटो..4 टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में पलायन का मामले को लेकर सोमवार को गांव के मकानों पर लिखे बिकाऊ शराब पर कराया पेंट

जट्टारी। टप्पल थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में पुलिस की कार्यवाही नहीं होने से गांव के एक समाज के लोग गांव से पलायन करने को मजबूर हैं। लोगों ने अपनेञअपने मकानों पर मकान बिकाऊ है लिखवा दिया था। जिसकी सूचना पर सोमवार को भाजपा नेता एवं अन्य पार्टियों के पदाधिकारी पहुंचे। थाना पुलिस द्वारा जनप्रतिनिधियों से पहुंचने से पहले यह घर बिकाऊ है की पुताई करा दी थी।

सांसद सतीश गौतम ने कहा कि किसी भी बहन-बेटी की तरफ असमाजिक तत्व आंख उठाकर नहीं देख सकते। जो यह घटना हुई है वह निंदनीय है। इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है। नामजद के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी व नूरपुर में दोबारा ऐसी कोई घटना नहीं होनी चाहिए। इस मौक पर कार्यवाहक थाना अध्यक्ष को नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

गौरतलव है कि टप्पल क्षेत्र के गांव नूरपुर में बीते 26 मई बुधवार को बरात चढत के दौरान दोनों समुदायों के लोगों में बारात न चढ़ाने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी में लाठी-डंडे चले व गाड़ी के शीशे तोड़े व ड्राइवर घायल हो गया।

यह था मामला

ओमवीर पुत्र तेजपाल निवासी गांव नूरपुर ने गुड़गांव से अपनी दोनों लड़कियों की शादी हरियाणा राज्य के गांव दीघोट में रिश्ता तय कर दिया। दोनों लड़कियों की बारात 26 मई को जब गांव नूरपुर में आयी थी तो बारात चढ़ने लगी तो दूसरे समुदाय के लोगों ने बारात को चढ़ने से रुकवा दिया था। जिसको लेकर दोनों समुदाय के लोगों में गाली गलौज व लाठी-डंडों से मारपीट हो गयी। जिसमें गाड़ी के शीशे भी टूट गए। ड्राइवर के हाथ में चोट आई है। मारपीट की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व झगड़े को शांत कराया था।

0-सभा में इन्होंने रखे विचार

इस अवसर पर हाथरस सांसद किशन लाल दिलेर, अलीगढ़ भाजपा जिलाध्यक्ष चौ. ऋषिपाल

सिंह, खैर विधायक अनूप प्रधान, पूर्व विधायक चौ. महेंद्र सिंह व भीम पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद आदि ने अपने अपने विचार प्रस्तुत किए।

0-यह रहे मौजूद

पूर्व चेयरमैन चौधरी मनवीर सिंह, राजपाल चेयरमैन, पूर्व प्रधान किशन चंद शर्मा, पीतम चंद शर्मा उर्फ पप्पी, चंद्रप्रकाश पांचाल, ऋषिपाल सिंह, हरीशंकर गौड़, कृष्णपाल सिंह उर्फ लाला प्रधान, टीटू पालीवाल, वीरेन्द्र मामा आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें