DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र के सोशल मीडिया से जुटाए समलैंगिकता के सबूत

समलैंगिक शादी करने के लिए छात्र को अगवा कर धर्मांतरण कराए जाने की संभावना से मामला गरमाता जा रहा है। समाजिक संस्था के पदाधिकारी भी रोष जता रहे हैं। वहीं छात्र की तलाश में पुलिस की तीन टीमें जुटी हुई हैं। छात्र के सोशल मीडिया एकाउंट से समलैंगिकता के सबूत जुटाए जा रहे हैं। थाना क्वार्सी क्षेत्र के बेगमबाग में रहने वाले इंटरमीडिएट के छात्र को उसका दोस्त ही बरगला कर ले गया। इस मामले में छात्र के पिता ने पीलीभीत निवासी आरोपी युवक व उसके दोस्त के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। परिजनों का आरोप है कि युवक उनके बेटे से समलैंगिक शादी करना चाहता है। इसको लेकर वह उसका धर्मांतरण भी करा सकता है। युवक के कहने पर उनका बेटा घर से नगदी, जेवर व कपड़े भी ले गया है। इधर, पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे प्रकरण की पड़ताल में जुटी हुई है।

शादी का ऑफर कर चुका था आरोपी

पुलिस फिलहाल फेसबुक व वाट्सएप एकाउंट पर छात्र और आरोपी युवक के बीच चैटिंग के जरिए हुई बातचीत का रिकार्ड खंगाल रही है। चैटिंग के जरिए दोनों के बीच हुई बातचीत से यह तो स्पष्ट हो रहा है कि दोनों में घनिष्ठा थी। आरोपी युवक उससे समलैंगिक शादी का ऑफर कर चुका था। इस बात की पुष्टि छात्र के पिता द्वारा भी की गई है। परिजन ये भी संभावना जता रहे हैं कि आरोपी युवक उनके बेटे का धर्म परिर्वतन कराकर शादी करना चाहता है। इसके चलते वह उसे बरगला कर अपने साथ ले गया है।

हिन्दू जागरण मंच ने जताया रोष

हिन्दू जागरण मंच के सह विधि प्रदेश मंत्री सरदार मुकेश सैनी एडवोकेट ने बुधवार को घटना को लेकर रोष जताया। रोष जताने वालों में संजू बजाज, अमित राजा, पुनित शर्मा, विशाल भी शामिल हैं।

कराई जा रही आरोपियों की तलाश : एसएसपी

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर आरोपियों द्वारा छात्र से चैटिंग के माध्यम से की गई बातचीत का रिकार्ड भी निकाल लिया गया है। छात्र के साथ-साथ आरोपियों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही छात्र को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Proof of homosexuality mobilized by the student's social media