ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़शाहजमाल में धरने पर बांटे पर्चे, टोकने पर भागे युवक

शाहजमाल में धरने पर बांटे पर्चे, टोकने पर भागे युवक

शाहजमाल ईदगाह के सामने सीएए के विरोध में 29वें दिन बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान तीन युवक पर्चे बांटने लगे तो पुलिस ने टोकते हुए उन्हें पकड़ने का प्रयास किया मगर वे चकमा देकर भाग निकले। पर्चे में...

शाहजमाल में धरने पर बांटे पर्चे, टोकने पर भागे युवक
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Thu, 27 Feb 2020 01:56 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजमाल ईदगाह के सामने सीएए के विरोध में 29वें दिन बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान तीन युवक पर्चे बांटने लगे तो पुलिस ने टोकते हुए उन्हें पकड़ने का प्रयास किया मगर वे चकमा देकर भाग निकले। पर्चे में चंदा दिए जाने की अपील की गई है। वहीं धरने में दोपहर को महिलाओं की भीड़ कम रही। हालांकि शाम को भीड़ बढ़ गई।

शाहजमाल में सीएए व एनआरसी के विरोध में चल रहे धरने में बुधवार को सुबह से ही महिलाओं की भीड़ कम रही। दोपहर में धरना चल रहा था। उस वक्त बमुश्किल करीब डेढ़-दो सौ महिलाएं मौजूद थीं। तभी तीन युवक महिलाओं के बीच पहुंचे और पर्चे बांटने लगे। युवकों पर्चे बांटते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें टोका। उनसे पूछा भी पर्चे किस संबंध में बांट रहे हो। इतना सुनते ही युवक भाग निकले। पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया मगर हाथ नहीं लगे। बाद में जिन महिलाओं को पर्चे बांटे गए उनसे पर्चे ले लिए। पर्चे में चंदा दिए जाने की अपील लिखी हुई थी। इस संबंध में देहलीगेट इंस्पेक्टर धीरज मोहन शर्मा का कहना है कि पर्चे बांटने वाले युवकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं पर्चे में जो अपील की गई है उसकी भी जांच कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें