Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अलीगढ़डीएम के ओदश पर कब्रिस्तान से शव निकाल कराया अंतिम संस्कार

डीएम के ओदश पर कब्रिस्तान से शव निकाल कराया अंतिम संस्कार

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Newswrap
Wed, 01 Dec 2021 10:30 PM
डीएम के ओदश पर कब्रिस्तान से शव निकाल कराया अंतिम संस्कार

-रामघाट रोड पर मिले शव को पुलिस ने कब्रिस्तान में करा दिया था सुपुर्द ए खाक

-नौ दिन बाद थाने में परिजनों ने की शव की शिनाख्त

अलीगढ़। हिन्दुस्तान संवाद

जिस अज्ञात शव को पुलिस ने कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कराया था, अब नौ दिन बाद उसको कब्र से निकाल कर अंतिम संस्कार कराया गया। थाने पहुंचे परिजनों के शिनाख्त करने पर कार्रवाई की गई। डीएम के आदेश पर शव कब्र से निकाला गया।

वाकये के अनुसार बेगपुर निवासी ब्रहमजीत सिंह 62 कृषि विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी थे। बीते दस दिन पहले वह घर से घूमने निकले थे। इसके बाद घर वापस नहीं पहंुचे। बीते 22 नवंबर को क्वार्सी के पास उनका शव पड़ा मिला था। सिर पर टोपी और दाढ़ी बढ़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी पर रखवा दिया था। 72 घंटे के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर हुलिया के आधार पर मानव उपकार संस्था के माध्यम से नुमाइश मैदान स्थित कब्रिस्तान में शव सुपुर्दे खाक करा दिया दिया था। बुधवार को परिजन तलाश करते हुए क्वार्सी थाने पहुंचे तो फोटो के आधार पर शव की शिनाख्त ब्रहमजीत के रूप में कर ली। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमार जे से शव को कब्रिस्तान से निकालने की गुहार लगाई। डीएम के आदेश एसीएम द्धितीय एसके सोनी की मौजूदगी में शाम को नुमाइश ग्राउंड स्थित कब्रिस्तान से शव को निकाला गया। शव निकाले जाने के बाद परिजनों की मौजूदगी में नुमाइश ग्राउंड स्थित मोक्ष धाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फेफड़े में था संक्रमण

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फेफड़े में संक्रमण आया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक ब्रहमजीत मानसिक रूप से बीमार भी थे। अक्सर घर से निकल जाते थे।

epaper

संबंधित खबरें