DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टप्पल में कॉलेज रोड पर बुध बाजार लगना बंद

कस्बा के मोहल्ला काजीपाड़ा स्थित जमुना खंड इंटर कॉलेज के रास्ते पर पूर्व से लगने वाले बुध बाजार को कस्बा व बाहरी व्यापारियों ने अपनी इच्छा से बंद रखा। इससे लोगों ने राहत महसूस की।

कस्बा के मोहल्ला काजीपाड़ा स्थित जमुना खंड इंटर कॉलेज के रास्ते पर पूर्व से लगते चले आ रहे बुध बाजार में महिलाओं व छात्राओं से छींटाकशी व छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही थीं। इसको लेकर कस्बा के कुछ लोगों ने शिकायत कई बार प्रशासनिक अधिकारियों, सांसद सतीश गौतम से की। उसी दिन सांसद व पुलिस अफसरों ने ग्रामीणों को भरोसा दिला दिया था।

इस पर बीते गुरुवार को मासूम हत्याकांड के आत्मा की शांति के लिए हुए हवन वाले दिन सांसद ने नवागत क्षेत्राधिकारी को अवगत कराते हुए कहा था कि कस्बा में लगने वाले बुध बाजार को शीघ्र से शीघ्र बंद करा देना चाहिए, जिससे कस्बा में अमन-चैन की स्थिति बरकरार बनी रहे। इसी बात को संज्ञान में लेकर कस्बा के व्यापारी एवं बाहरी व्यापारियों ने आज बुधवार को अपने अपने फड़ एवं दुकानें पूर्ण रूप से बंद रखा। कस्बा का माहौल बनाने में अहम भूमिका निभाई है। कस्बा के सभ्रान्त एवं बुजुर्गों की निगाहों में सराहनीय कदम है।

बुधवार को लगने वाला बाजार ग्रामीणों की शिकायत पर बंद करा दिया गया है। आरोप था कि यहां महिलाओं से छेड़छाड़ होती थी, इसे लेकर आए दिन मारपीट आम थी। सुरक्षा के लिहाज से कदम उठाया गया है। ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे।

मणिलाल पाटीदार, एसपी देहात

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mercury market stops at College Road in Taplap