ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़बाइक सवार पिता-पुत्र को मैक्स ने रौंदा, पिता की मौत

बाइक सवार पिता-पुत्र को मैक्स ने रौंदा, पिता की मौत

पालीमुकीपुर थाना क्षेत्र के गांव कलियानपुर खेड़ा के पास मंगलवार को बाइक सवार पिता-पुत्र को मैक्स ने रौंद दिया। हादसे में पिता की मौत हो गई। मौका मिलते ही आरोपी चालक मैक्स लेकर फरार हो गया। पुलिस ने...

बाइक सवार पिता-पुत्र को मैक्स ने रौंदा, पिता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Thu, 17 Oct 2019 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

पालीमुकीपुर थाना क्षेत्र के गांव कलियानपुर खेड़ा के पास मंगलवार को बाइक सवार पिता-पुत्र को मैक्स ने रौंद दिया। हादसे में पिता की मौत हो गई। मौका मिलते ही आरोपी चालक मैक्स लेकर फरार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

बुलंदशहर के जरगवां निवासी हरप्रसाद (59) पुत्र गंगा सहाय किसान थे। परिजनों के अनुसार पिछले कई दिनों से उनकी तबियत खराब चल रही थी। मंगलवार को वह अपने बेटे वीरेश के साथ बाइक से अलीगढ़ दवा लेने आ रहे थे। गांव खेड़ा कलियानपुर के पास पहुंचे ही मैक्स ने बाइक में टक्कर मार दी। हरप्रसाद बाइक से सड़क पर गिर गए और सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख आसपास के लोग और राहगीर आ गए। मौका मिलते ही आरोपी चालक मैक्स लेकर फरार हो गया। गंभीर हालत में परिजनों ने हरप्रसाद को रामघाट रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। देर रात उपचार के दौरान हरप्रसाद ने दम तोड़ दिया। परिजन शव को लेकर बुलंदशहर चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें