ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़मैटाडोर ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत

मैटाडोर ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत

खैर क्षेत्र के गांव सहरोई निवासी सत्येंद्र (23) पुत्र बाबूलाल मंगलवार को गांव की ही एक लड़की को देखने सारसौल स्थित हॉस्पिटल में आया था। रात करीब 2:00 बजे बीमार लड़की की छुट्टी करा कर गांव जा रहे थे।...

मैटाडोर ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 01 Aug 2018 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

खैर क्षेत्र के अंडला के पास मंगलवार की देर रात मेटाडोर ने बाइक सवारों को रौंद दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। मृतक की पिछले माह में शादी हुई थी।

खैर क्षेत्र के गांव सहरोई निवासी सत्येंद्र (23) पुत्र बाबूलाल मंगलवार को गांव की ही एक लड़की को देखने सारसौल स्थित हॉस्पिटल में आया था। रात करीब 2:00 बजे बीमार लड़की की छुट्टी करा कर गांव जा रहे थे। सत्येंद्र अपने दोस्त छोटेलाल के साथ बाइक से जा रहा था। जैसे ही अंडला के पास लव कुश इंटर कॉलेज के निकट पहुंचे तभी तेज गति से आ रही मेटाडोर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें सत्येंद्र और बाबूलाल दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां सत्येंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर हालत में बाबूलाल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। परिजनों के मुताबिक सत्येंद्र की 6 जुलाई को शादी हुई थी। पत्नी शकुंतला के हाथों से शादी की मेहंदी ठीक से छूट नहीं पाई थी उससे पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें