ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़घनी आबादी के बीच गत्ता गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

घनी आबादी के बीच गत्ता गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

-पांच दमकलों ने पाया आग पर काबू,शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग का कारण

घनी आबादी के बीच गत्ता गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 23 Nov 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

-पांच दमकलों ने पाया आग पर काबू,शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग का कारण

-सासनीगेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला ब्रहमनपुरी में हुआ हादसा

-फोटो

अलीगढ़। हिन्दुस्तान संवाद

सासनीगेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला ब्रहमननपुरी में मंगलवार की तड़के गत्ते गोदाम में भीषण आग लग गई। घनी आबादी वाले इलाके में आग से अफरा तफरी मच गई। आग से लाखो रुपए का सामान जलकर राख हो गया। पांच दमकलों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

वाकये के अनुसार मोहल्ला बु्रहमनपुरी निवासी अंकित जिंदल पुत्र स्व.राकेश जिंदल का घर के निचले हिस्से में गत्ते का गोदाम है। ऊपरी मंजिल पर परिवार रहता है। पुलिस के अनुसार रोजाना की तरह सोमवार की रात परिवार घर के अंदर सो रहा था। तभी मंगलवार की तड़के गोदाम में आग लग गई। आग की लपटें देख आस पड़ोस के लोगों ने शोर मचा दिया। दूसरी मंजिल पर फंसे परिजनों को जैसे-तैसे करके घर से बाहर निकाल लिया। कुछ ही देर में आग ने अपना विशाल रूप ले लिया। घनी आबादी में आग से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहंुच गईं। दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर बमुश्किल काबू पाया। आग से गोदाम में रखीं दो बाइक,एक स्कूटी और अन्य सामान जलकर राख हो गया।

0-गोदाम में रखा सिलेंडर भी फटा, बड़ा हादसा टला

-गोदाम में आग से वहां रखा एक गैस सिलेंडर भी फट गया। हालांकि बडा हादसा होने से टल गया। गोदाम में दो सिलेंडर और रखे थे। लेकिन गनीमत रही कि वह दो सिलेंडर नहीं फटे है।

वर्जन-

गत्ता गोदाम में आग लगी थी। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालाकि कोई हताहत नहीं हुआ। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

-पंकज कुमार मिश्रा,इंस्पेक्टर सासनीगेट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें