ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़जलाली में बुखार से विवाहिता की मौत

जलाली में बुखार से विवाहिता की मौत

-कस्बा में अब तक बुखार से तीन लोगों की हो चुकी है मौत-कस्बे में पहुंची टीम ने की मलेरिया की जांच, डेंगू जांच की व्यवस्था नहींफोटो-हरदुआगंज/जलाली।...

जलाली में बुखार से विवाहिता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 20 Oct 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

जलाली कस्बे में बुखार के चलते सोमवार देर रात एक विवाहिता की मौत हो गई। कस्बा में अब तक बुखार के चलते तीन मौत हो चुकी हैं। स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार सुबह कस्बे में टीम भेजकर प्रभावित मोहल्लों में सैंपलिंग कराई तथा दवा का वितरण किया है।

जलाली कस्बे में सोमवार देर रात खुशबू (19) पुत्री देवराज सिंह निवासी मोहल्ला नसीर की बुखार के कारण मौत हो गई। पिता देवराज सिंह ने बताया कि खुशबू विवाहित थी, उसकी ससुराल गभाना में है, जबकि पति हिमाचल प्रदेश में काम करता है। पांच दिन पहले वह उसे हिमाचल छोड़कर आए थे। वहां पहुंचते ही उसे बुखार आ गया। दो दिन पहले उसके पति देखभाल न कर पाने की बोलकर जलाली छोड़ गया। इसी दौरान सोमवार रात खुशबू की मौत हो गई। खुशबू की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी, जिस पर एक बेटी भी है। हरदुआगंज सीएचसी अधीक्षक डॉ. बृजमोहन ने एक आयुष चिकित्सक और लैब टेक्नीशियन की टीम को जलाली भेजकर बुखार पीड़ितों की सैंपलिंग कराकर दवा का वितरण कराया है। इस दौरान 47 मरीजों का किट द्वारा मलेरिया परीक्षण तथा 64 मरीजों की जांच कर उन्हें दवा दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें