ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़हाथरस में शादी न होने पर प्रेमी युगल ने दी जान

हाथरस में शादी न होने पर प्रेमी युगल ने दी जान

शनिवार की सुबह प्रेमी युगल ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उपचार के लिए दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां युवती की मौत हो गई । युवक ने भी अलीगढ़ मेडिकल में उपचार के दोरान मोत हो गई। कोतवाली हाथर

हाथरस में शादी न होने पर प्रेमी युगल ने दी जान
कार्यालय संवाददाता।,अलीगढ़Sat, 21 May 2022 02:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शनिवार की सुबह प्रेमी युगल ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उपचार के लिए दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां युवती की मौत हो गई । युवक ने भी अलीगढ़ मेडिकल में उपचार के दोरान मोत हो गई। कोतवाली हाथरस गेट के एक गाँव  निवासी18 वर्षीय युवती अपनी भाभी की मौसी के लड़के से प्यार करती थी। दोनों एक दूसरे से शांदी  करना चाहते थे। लेकिन दोनों के परिजन शादी के खिलाफ थे। जिसे लेकर आये दिन घर मे झगड़ा होता रहता था। युवती के भाई द्वारा लगातार विरोध करने से दोनों परेशान थे। शनिवार की सुबह दोनों अपने अपने घर से निकल गए। कोतवाली सदर के गंदे नाले पास खेत मे दोनों ने एक साथ जान देने ठान की। एक साथ दोनों ने विषाक्त का सेवन कर लिया। दोनों की हालत खराब होने पर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर आ गयी। दोनों को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ युवती को  मृत घोषित कर दिया। जबकि युवक को अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया गया। लेकिन कुछ समय बाद उपचार के दौरान मेडिकल में युवक ने भी दम तोड़ दिया। युवक की मौत हो जान कारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। अलीगढ़ में ही शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

युवती ने लिखा सुसाइड नोट

 युवती ने विषाक्त खाने से पहले एक सोसाइड नोट लिखा। जिसमे युवती ने लिखा की वो अपनी भाभी की मौसी के लड़के से प्यार करती हैं। दोनो शादी करना चाहती हैं। लेकिन उसका भाई शादी नहीं होने दे रहा। इसी वजह से में विषाक्त का सेवन कर रही हूँ ।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें