ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़स्टेशन पर हंगामा: तीन सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

स्टेशन पर हंगामा: तीन सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

रेलवे स्टेशन पर हंगामा करने के मामले में जीआरपी ने तीन सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। बलवा, माहौल बिगाड़ने व भारी संख्या में एकत्रित होने की धाराओं में मुकदमा लिखा है। 27 सितंबर को...

स्टेशन पर हंगामा: तीन सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sat, 30 Sep 2017 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे स्टेशन पर हंगामा करने के मामले में जीआरपी ने तीन सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। बलवा, माहौल बिगाड़ने व भारी संख्या में एकत्रित होने की धाराओं में मुकदमा लिखा है। 27 सितंबर को कालका एक्सप्रेस में एएमयू मुर्शिदाबाद सेंटर के दो छात्रों व एक बंगाली परिवार के बीच विवाद हो गया था। एएमयू छात्र छुट्टी में घर लौट रहे थे। झारखंड के पास सीट को लेकर विवाद हुआ था और फेसबुक के माध्यम से अलीगढ़ तक सूचना पहुंची थी। छात्रों के परिजन व भारी संख्यां में अलीगढ़ स्टेशन पहुंचे लोगों ने जमकर हंगामा किया था। हंगामे की सूचना से रेलवे सुरक्षा बलों से समेत दिल्ली तक हड़कंप मच गया था।

सुरक्षा के मद्देनजर कालका एक्सप्रेस को हाथरस में ही रोक लिया गया था। घंटों हंगामे के बाद लोगों ने स्टेशन छोड़ा था। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ था। जीआरपी के कार्यवाहक एसओ अब्दुल कादिर ने बताया कि तीन सौै अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 141, 143 व 147 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। जीआरपी ने हंगामा करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें