ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़खुलासा:पिलखना के व्यापारी ने लुटवाया था पंजाब का सर्राफा कारोबारी

खुलासा:पिलखना के व्यापारी ने लुटवाया था पंजाब का सर्राफा कारोबारी

अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र में तीन दिन पूर्व पंजाब के सर्राफा कारोबारी से हुई लूटपाट का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। पिलखना के व्यापारी ने सर्राफ को लुटवाया था। पुलिस ने पांच बदमाशों को...

खुलासा:पिलखना के व्यापारी ने लुटवाया था पंजाब का सर्राफा कारोबारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 19 Mar 2018 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र में तीन दिन पूर्व पंजाब के सर्राफा कारोबारी से हुई लूटपाट का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। पिलखना के व्यापारी ने सर्राफ को लुटवाया था। पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि सरगना समेत दो बदमाश अभी फरार हैं। 

पुलिस लाइन स्थित मीटिंग हॉल में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि 16 मार्च को गंगीरी के मलसई चौराहे के पास पंजाब के सर्राफा कारोबारी गुरुतेण सिंह निवासी न्यू बाबा एवेन्यू तरनतारन रोड अमृतसर, पंजाब से करीब 250 ग्राम सोने के आभूषण लूट लिए थे।

पुलिस ने इस मामले में आदिल निवासी जाकिर नगर क्वारसी, फुरकान निवासी कबीर कॉलोनी जमालपुर सिविल लाइन, अमित निवासी पिलखना अकराबाद, सलमान निवासी सराय कादर गली देहलीगेट तथा छर्रा के सर्राफा कारोबारी करन सोनी को गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह का सरगना मुन्ना और उसका साथी अमन निवासी पिलखना थाना अकराबाद फरार है। करन की एक दूकान पिलखना में है। कारन ने ही बदमाशों को सर्राफ के आने की सूचना दी थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 75 नग जेवरात, चार तमंचे आठ कारतूस, लूट में प्रयुक्त दो बाइक भी बरामद की हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें