ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़बजरंगदल के कार्यकर्ता के घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, फायरिंग

बजरंगदल के कार्यकर्ता के घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, फायरिंग

ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तुर्कमानगेट में रविवार दोपहर कुछ लोगों ने बजरंगदल के कार्यकर्ता के घर में घुसकर महिलाओं से बेरहमी से मारपीट कर...

बजरंगदल के कार्यकर्ता के घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 06 Aug 2018 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तुर्कमानगेट में रविवार दोपहर कुछ लोगों ने बजरंगदल के कार्यकर्ता के घर में घुसकर महिलाओं से बेरहमी से मारपीट कर दी। गर्भवती को भी नहीं बख्शा। इतना ही नहीं हवाई फायर भी कर दिए। कार्यकर्ता का जमीन के विवाद को लेकर मोहल्ले के ही लोगों से रंजिश चल रही है। घटना का पता चलने पर बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए। आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। तुर्कमानगेट निवासी संजय सैनी बजरंगदल के कार्यकर्ता हैं। जमीन को लेकर उनका मोहल्ले के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। रविवार दोपहर करीब ढाई बजे घर में संजय सैनी की भाभी लक्ष्मी सैनी परिवार की विमला व रजनी के साथ बैठी हुई थीं। परिजनों के मुताबिक इस दौरान दर्जनभर लोग लाठी, डंडा, सरिया व तमंचा लेकर घुस आए। आते ही उन्होंने जमीन की बात छेड़ते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। लक्ष्मी द्वारा विरोध करने पर लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर उन्हें बचाने आए संजय, बब्बू, महेंद्र के साथ भी मारपीट कर दी। इस दौरान तमंचों से फायर भी किए, जिससे परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। इस बीच आरोपियों ने गर्भवती रजनी के पेट में लात मार दी। परिजनों ने घर में रखे 2500 हजार रुपये लूटने का भी आरोप लगाया है। भीड़ एकत्रित होने पर आरोपी धमकी देकर भाग गए।

कोतवाली पर बजरंगियों ने की नारेबाजी

बजरंग दल के कार्यकर्ता के घर में घुसकर मारपीट की सूचना मिलने पर तमाम बजरंग के कार्यकर्ता पीड़ित महिलाओं के साथ कोतवाली पहंुच गए। उन्होंने मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। नारेबाजी भी की गई। वहीं पीड़ित लक्ष्मी सैनी ने दर्जनभर लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। इस संबंध में कोतवाली इंस्पेक्टर राजीव सिरोही ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर मिल गई है। अभी फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें