DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इगलास प्रकरण में कानूनगो पर गाज गिरना तय

इगलास प्रकरण में कानूनगो पर गाज गिरना तय है। क्षेत्र में घूसखोरी का वीडियो वायरल होने पर युवक पर मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके बाद से तहसील पर युवक के परिजन व अधिवक्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। डीएम ने इस मामले की जांच एडीएम फाइनेंस को सौंपी है। जो जल्द ही अपनी जांच रिपोर्ट डीएम को सौंपेंगे।

तहसील इगलास के गांव दौलताबाद निवासी स्वतंत्र कुमार ने एक वीडियो वायरल की थी। जिसमें कानूनगो को रिश्वत लेते हुए दिखाया गया था। स्वतंत्र कुमार का आरोप है कि तहसील कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की और एसडीएम ने भी एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए शांतिभंग में जेल भेज दिया। इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है। स्वतंत्र के परिजन भी तहसील के सामने धरने पर बैठ गए है। मंगलवार को डीएम चंद्रभूषण सिंह ने एडीएम फाइनेंस उदय सिंह को मामले की जांच करने के लिए तहसील भेजा था। जिसकी जांच रिपोर्ट जल्द ही एडीएम डीएम को सौंपेंगे। सूत्रों के अनुसार मामले में कानूनगो पर गाज गिरना तय माना जा रहा है। अधिकारियों का मानना है कि आखिर कानूनगो ने किसी बाहरी युवक से चाय क्यों मंगाई।

इगलास प्रकरण की जांच एडीएम फाइनेंस कर रहे हैं। जब तहसील में पर्याप्त स्टाफ मौजूद रहता है तो कानूनगो द्वारा किसी बाहरी युवक से चाय क्यों मंगाई गई। इन सभी बिन्दुओं की जांच कराई जा रही है।

-चंद्रभूषण सिंह, डीएम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IGLaS case fixed on fall in law