ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़अस्पताल प्रकरण: डाक्टरों की गिरफ्तारी को लेकर क्षत्रिय महासभा ने घेरा थाना

अस्पताल प्रकरण: डाक्टरों की गिरफ्तारी को लेकर क्षत्रिय महासभा ने घेरा थाना

अस्पताल प्रकरण: डाक्टरों की गिरफ्तारी को लेकर क्षत्रिय महासभा ने घेरा थाना अलीगढ़।...

अस्पताल प्रकरण: डाक्टरों की गिरफ्तारी को लेकर क्षत्रिय महासभा ने घेरा थाना
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 28 Feb 2021 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षत्रिय समाज के लोगों का आक्रोश अभी थम नहीं रहा है। रविवार को क्षत्रिय महासभा के लोगों ने डाक्टर व बाउंसरों की गिरफ्तारी न होने पर क्वार्सी थाने का घेराव कर लिया। डाक्टरों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस अधिकारियों ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हो सका।

क्षत्रिय समाज के लोग शहर के निजी अस्पताल की मनमानी के खिलाफ आक्रोश है। उनका कहना था कि अस्पताल के डॉक्टर व स्टाफ ने सरेराह गुंडागर्दी दिखायी है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद भी हुई है। उसके बावजूद तीमारदारों के साथ मारपीट करने वाले डॉक्टरों व बाउंसरों को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। रविवार को काफी संख्या में एकत्रित क्षत्रिय समाज के लोग क्वार्सी थाने पहंुच गए। आक्रोशित लोगों ने आरोपी डॉक्टरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घेराव कर लिया। काफी देर तक नारेबाजी करते रहे। खबर मिलते ही सीओ अनिल समानिया मौके पर पहंुच गए। उन्होंने जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया। तब जाकर समाज के लोगों ने राहत की सांस ली और थाना खाली कर वापस लौट गये। इस दौरान अखिल भारती क्षत्रिय महासभा के शेलेन्द्र सिंह,श्रीपाल चौहान,अरविंद,योगेन्द्र सिंह,रविन्द्र राणा,विवेक समेत आदि लोग मौजूद रहे।

0-एसएसपी आवास पर पहंुचे लोग

इसके बाद क्षत्रिय समाज के लोग एसएसपी से मिलने उनके आवास पर पहंुच गए,लेकिन मुलाकात न होने पर वापस लौटना पड़ा। अब सोमवार को एसएसपी व आईजी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे।

वर्जन-

-दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी आरोपी होगा, किसी को नहीं बख्शा जाएगा।

अनिल समानिया, सीओ तृतीय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें