DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अलीगढ़ › भट्टा कारोबारी के घर 30 लाख की चोरी में आधा दर्जन संदिग्ध उठाए
अलीगढ़

भट्टा कारोबारी के घर 30 लाख की चोरी में आधा दर्जन संदिग्ध उठाए

हिन्दुस्तान संवाद,अलीगढ़। Published By: Sunil
Tue, 27 Jul 2021 12:03 AM
भट्टा कारोबारी के घर 30 लाख की चोरी में आधा दर्जन संदिग्ध उठाए

क्वार्सी थाना क्षेत्र के पॉश एरिया प्रोफेसर कालोनी में भट़्टा कारोबारी के घर हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों को उठाया है। पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में सड़क पर घूम रहे संदिग्धों की तस्वीर स्पष्ट दिखाई नहीं दे रही है। वहीं पुलिस पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस कोई अहम सुराग नहीं लगा है। 
प्रोफेसर कालोनी निवासी दिलीप अग्रवाल पुत्र रामअवतार गर्ग का कोड़ियागंज में एनडी ब्रिग्स के नाम से ईंट भट्टा है। शुक्रवार को वह पत्नी ममता के साथ मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए गए थे। बेटा काव्य और बेटी आशी शनिवार की रात सोने के लिए मामा के घर राज अपार्टमेंट चले गए। तभी देर रात चोर घर की दीवार फादकर अंदर घुस गए थे। चोरों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाल डाला था। आधा किलो सोने के जेवरात व पांच लाख रुपए की नगदी और दो किलो चांदी लेकर फरार हो गए थे। पीड़ित कारोबारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है। 

करीबियों पर घूमी शक सूई
पुलिस का मानना है कि शातिर चोरों को पता था कि घर पर कोई नहीं हैं। कैश कहां रखा है। परिजन घर से बाहर गए हैं। चोरों अलमारी में रखी पिस्टल तक छोड़ गए। वारदात में कोई करीबी ही शामिल है। अभी हर बिंदु पर जांच की जा रही है।
 
खुलासे के लिए की गई पांच टीम गठि
एसएसपी ने कारोबारी के घर हुई चोरी के मामले में पांच टीम गठित की हैं। तीन टीम थाना स्तर पर तैयार की गई हैं। वहीं एक टीम एसपी सिटी और पांचवी 
कारोबारी के घर हुई चोरी के मामले में आधा दर्जन संदिग्धों को उठाया गया है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
-श्वेताभ पांडेय,सीओ तृतीय
 

संबंधित खबरें