ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़गैंग सरगना बबलू भरतरी की मां और नवविवाहित बहन गिरफ्तार

गैंग सरगना बबलू भरतरी की मां और नवविवाहित बहन गिरफ्तार

थाना गांधी पार्क क्षेत्र में पिछले दिनों दो पेट्रोल पंपों के कैश लूटकांड में पुलिस ने गैंग सरगना बबलू भरतरी की मां और उसकी नवविहित छोटी बहन को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया...

गैंग सरगना बबलू भरतरी की मां और नवविवाहित बहन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sat, 15 Feb 2020 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना गांधी पार्क क्षेत्र में पिछले दिनों दो पेट्रोल पंपों के कैश लूटकांड में पुलिस ने गैंग सरगना बबलू भरतरी की मां और उसकी नवविहित छोटी बहन को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। दोनों मां-बेटी उसे जेल में रुपये देने जा रही थीं। लूट में दोनों की भी सक्रिय भूमिका सामने आई है। वहीं पुलिस उसकी भाभी व बड़ी बहन समेत तीन आरोपियों घटनाओं का खुलासा कर पहले ही जेल भेज चुकी है। बोरना और कमालपुर रोड पर अलग-अलग पेट्रोल पंपों के मैनेजरों से हुई 6.69 लाख की लूट में पुलिस ने पिछले दिनों खुलासा कर दिया है। इस लूटकांड में गैंग सरगना बबलू भरतरी का नाम सामने आया था। तभी से उसका पूरा परिवार पुलिस के रडार पर आया है। पुलिस ने बबलू की भाभी रक्षा और बहन सीमा के अलावा खालिद को गिरफ्तार कर 1.25 लाख रुपये बरामद किए थे। जबकि सरगना बबलू ने खुर्जा की अदालत में सरेंडर कर दिया था। बहन-भाभी से हुई पूछताछ में परिवार के अन्य सदस्यों की भूमिका भी सामने आई थी। तभी से पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों की जांच में जुटी थी। सीओ द्वितीय पंकज श्रीवास्तव के मुताबिक जांच के दौरान पता चला कि बबलू की मां प्रमोद देवी पत्नी शिशुपाल व नवविवाहित छोटी बहन भूरी बबलू को बुलंदशहर जेल में 25 हजार रुपये देने के लिए जा रही थीं। इसके चलते दोनों को सुभाष चौक से गिरफ्तार कर लिया। भूरी की पांच फरवरी को ही शादी हुई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक लूटी गई रकम बबल ने बहन की शादी में खर्च कर दी थी। पुलिस बाकी रकम बरामद करने के प्रयास में जुटी है। इसलिए पुलिस अब बबलू भरतरी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। वहीं बबलू कश्यप निवासी बाबा कालोनी को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

कैशियर लूटकांड में महत्वपूर्ण सुराग लगे हाथ

गांधीपार्क क्षेत्र के धनीपुर के पास ऑटो फाइनेंस कंपनी के कैशियर से हुई लूट में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। अब पुलिस उसी दिशा में सुरागसी में जुटी है। दो टीमों को अलग अलग स्थानों पर दबिश देने के लिए रवाना किया गया है। सीओ द्वितीय पंकज कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें