DA Image
30 नवंबर, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

बुजुर्गों के लिए लगाया फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर

default image

छर्रा।

बादशाह नगला रोड स्थित अशर्फी बृद्धाआश्रम में रविवार को बुजुर्गों के लिये स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। शिविर में डॉ एसके गौड़, डॉ डीके वर्मा, डॉ सुनील कुमार, डॉ आकांक्षा चौधरी, डॉ एसपी यादव, डॉ केपी यादव, शिवानी गौड़ ने सभी बुज़ुर्गों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इसमें बुजुर्गों का नेत्र परीक्षण, सांस की बीमारी, दंत परीक्षण, सर्दी जुकाम खांसी की जांच की और उन्हें परामर्श दिया। हैंड्स फ़ॉर हैल्प संस्था के अध्यक्ष सुनीलकुमार के नेतृत्व पूरी टीम ने आश्रम के सभी बुजुर्गों, स्टाफ व आगुन्तकों की जांच की। इस दौरान संस्था के चौ. अजय सिंह 'रक्तवीर' व देहदान कर्तव्य संस्था से डॉ एसके गौड़ व डॉ डीके वर्मा मौजूद रहे।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

छर्रा। छबीलपुर इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसकी पत्नी ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। छर्रा थाना क्षेत्र के गांव भगोसा गंगीरी निवासी सरोज देवी पत्नी रौदाश ने बताया कि उसके पति कासिमपुर से अपनी बहन के घर से बाइक से वापस आ रहे थे। इस दौरान छबीलपुर के पास किसी अज्ञात बाहन ने टक्कर मार दी जिससे मेरे पति के सर हाथ मे गंभीत चोटें आई है। इलाज के लिए जब उन्हें अस्पताल में ले जाया गया तो डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर अलीगढ़ रेफर कर दिया। पीड़ित में पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

नाली के विवाद में पिता पुत्र को लाठी डंडे से पीटा

छर्रा। बीते दिनों हुए नाली के विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर पिता और पुत्र की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है। पीड़ित धर्मपाल सिंह पुत्र ढाल सिंह निवासी सिरोली ने तहरीर में बताया कि बीते दिन उनका नाली को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद रमेश व भारती पुत्रगण कृपाल सिंह ब किशनपाल व रिंकू पुत्र रमेश ये सभी लाठी डंडे लेकर उनके घर में घुस आए। घर में घुसकर आरोपियों ने पीड़ित व उसके पुत्र को पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। जिससे उनके गहरी चोटें आई हैं। आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Free health check up camp for the elderly