ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़बोलेरो गाड़ी से टकरा कर छात्र घायल

बोलेरो गाड़ी से टकरा कर छात्र घायल

कस्बा दादों के प्रकाश इंटर कालेज में आज ग्राम दरी अलावलपुर की पढ़ने के लिए साइकिल सवार चार छात्रों को बोलेरों गाड़ी के चालक ने रौद दिया। इससे वह घायल हो...

बोलेरो गाड़ी से टकरा कर छात्र घायल
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 16 Sep 2018 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा दादों के प्रकाश इंटर कालेज में आज ग्राम दरी अलावलपुर की पढ़ने के लिए साइकिल सवार चार छात्रों को बोलेरों गाड़ी के चालक ने रौद दिया। इससे वह घायल हो गए। घायलों केा उपचार के लिए छर्रा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल एक छात्र को अलीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया। हादसे में छात्रों की साईकिलें भी क्षतिग्रस्त हो गयी है।

दादों थाना क्षेत्र के ग्राम बाजीदपुर के रहने वाले बादाम सिंह के दो बच्चे 14 वर्षीय विशाल व 15 वर्षीय श्वेता, 14 वर्षीय नीतू पत्री कलियान सिंह व वर्षीय 16 वर्षीय अजय कुमार पुत्र अनेकसिंह कस्बाश इंटर कालेज में कक्षा नौ में पढते हैं। आज चारों बच्चे पढ़ने के लिए साइकिल के द्वारा विद्यालय को आ रहे थे। ग्राम दरी अलावलपुर झाल के समीप दादों की ओर से आ रहे बोलेरो गाड़ी के चालक ने साईकिल सवार छात्रों को रौद दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी साइकिलें भी क्षतिग्रस्त हो गयी। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर आयी पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए छर्रा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से छात्र विशाल केा गंभीर रूप से घायल होने पर अलीगढ़ के पंडित दीनदयाल अस्पताल में रैफर कर दिया गया।पुलिस ने गाड़ी को अपनी हिरासत में ले लिया। मगर चालक मौके का लाभ उठाकर भाग गया। कोतवाली प्रभारी शत्रुध्न उपाध्याय का कहना है कि इस हादसे में चारों बच्चों की साइकिलें क्षतिग्रस्त हो गयी है। घायलों को उपचार के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गाड़ी चालक के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। इधर विद्यालय के प्रधानाचार्य सुधीर बाबू आर्य ने अपने स्टाफ के साथ अस्पतालों में जाकर घायल हुए बच्चों को लेकर हालचाल जाना। उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें