ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़डेयरी संचालक की हत्या में पांच दबोचे,मुख्य अरोपी फरार

डेयरी संचालक की हत्या में पांच दबोचे,मुख्य अरोपी फरार

-शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद,हमलावरों की तस्वीर सीसीकैमरे में हुई थी कैद ...

डेयरी संचालक की हत्या में पांच दबोचे,मुख्य अरोपी फरार
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 02 May 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

देहलीगेट थाना क्षेत्र के अशोक नगर में हुई डेयरी संचालक की हत्या में शनिवार को पुलिस ने पांच आरोपियों को दबोच लिया,जबकि अभी मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपी फरार चल रहे हैं। पुरानी रंजिश में शराब पीने के दौरान दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश किया,जहां से जेल भेज दिया।

बता दें कि गूलर रोड स्थित अशोक नगर निवासी अंकित शर्मा पुत्र राधेश्याम शर्मा घर पर ही दूध की डेयरी चलाता था। परिजनों के अनुसार गुरुवार की देर शाम इलाके का ही एक दोस्त अंकित को घर से घूमने की कहकर बुलाकर ले गया था। रास्ते में आरोपी पवन ने अंकित को शराब पिला दी। अचेत अवस्था में होते ही अपने चार दोस्तों को बुला लिया। फिर दोस्तों की मदद से लाठी डंडों से बेरहमी से मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी युवक अंकित को मरणासन्न अवस्था में घर से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गए थे। परिजन आनन-फानन में अंकित को मेडिकल कालेज लेकर पहंुचे,जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। हमलावरों की तस्वीर सीसी कैमरे में कैद हो गई थी। इस संबंध में पीड़ित परिजनों ने पवन समेत पांच लोगों को नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। शनिवार को इंस्पेक्टर आशीष कुमार ने नगला मसानी के पास से अभियुक्त अइया,गिरीश,मोहित,दीपू,जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुख्य अभियुक्त पवन समेत तीन आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। वहीं पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

0-कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

अंकित अपने दोस्त अइया से बीते दिनों विवाद हो गया था। तभी साथियों ने दोनों को बिठाकर समझा कर शांत करा दिया था। तभी से अइया रंजिश मान बैठा था। गुरुवार को अइया भी साथ बैठकर शराब पी रहा था। फिर से किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और मारपीट हो गई थी।

डेयरी संचालक की हत्या में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शराब पीने के दौरान दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें