ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़फिल्मों की तरह ओटीटी पर सेंसर जरूरी : अनूप उपाध्याय

फिल्मों की तरह ओटीटी पर सेंसर जरूरी : अनूप उपाध्याय

The popular TV actor Anoop Upadhyay visited Aligarh and expressed his support for censoring content on OTT platforms. He also mentioned that Aligarh is his second home and praised the city's growing...

फिल्मों की तरह ओटीटी पर सेंसर जरूरी : अनूप उपाध्याय
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 26 Nov 2023 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्मों की तरह ओटीटी पर सेंसर जरूरी : अनूप उपाध्याय - भाभी जी घर पर हैं कलाकार अनूप पहुंचे अलीगढ़

- सिनेमा जगत में अलीगढ़ के छाने पर दी बधाई

- कहा जल्द ही नई वेबसीरीज में नजर आएंगे अनूप

फोटो 00

अलीगढ़ । कार्यालय संवाददाता

भाभी जी घर पर हैं, एफआईआर और लापता गंज में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दिल जीत चुके अनूप उपाध्याय रविवार को अलीगढ़ दौरे पर आए। टीवी सीरियल से ओटीटी पर दस्तक दे चुके अनूप ओटीटी पर सेंसर को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि इतना खुलापन भारतीय संस्कृति नहीं है।

अलीगढ़ सराय रहमान संजय महेश्वरी के घर पधारे टीवी अभिनेता अनूप उपाध्याय ने टीवी सीरियल और ओटीटी को लेकर बेधड़क अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ उनका दूसरा घर है। हर साल गंगा जी के पास आयोजित जागरण में शिरकत करने आते हैं। उन्होंने कहा कि वह एमाजॉन प्राइम पर ओटीटी पर दस्तक दे चुके हैं। उनकी पहली वेब सीरीज डांसिंग ऑन द ग्रेव को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। उन्होंने ओटीटी में परोसी जा रही अश्लीलता का विरोध किया। कहा कि फिल्मों की तरह ही ओटीटी पर भी सेंसर अवश्य होना चाहिए। वह कभी ऐसी वेब सीरीज में काम नहीं करेंगे। वहीं धीरे धीरे अलीगढ़ सिनेमा जगत में मशहूर होने पर बधाई दी। कहा अलीगढ़ में कई वेब सीरीज की सूटिंग हुई। जल्द ही अलीगढ़ बड़े पर्दे पर नजर आएगा। ताला और तालीम का शहर को एक और नई पहचान मिलेगी। यूपी में बन रही फिल्म सिटी की पहल को सराहा। बताया कि फिल्म सिटी बनने से नए कलाकारों स्ट्र्रल नहीं करना पड़ेगा। मुंबई के बजाय अपने ही प्रदेश में उन्हें काम मिलेगा। इससे जुड़े सैकड़ों लोग हजारों लोगों को रोजगार दे सकेंगे। बातों ही बातों में बताया कि जल्द ही नए शो मैडम मेय आई कमिंग स्टार भारत पर आने वाला है। दर्शकों को कॉमेडी का नया तड़का देखने को मिलेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें