Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अलीगढ़सीएमएस की डांट से बेहोश हुई महिला वरिष्ठ सहायक, अस्पताल में हंगामा

सीएमएस की डांट से बेहोश हुई महिला वरिष्ठ सहायक, अस्पताल में हंगामा

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Newswrap
Tue, 30 Nov 2021 09:30 PM
सीएमएस की डांट से बेहोश हुई महिला वरिष्ठ सहायक, अस्पताल में हंगामा

-सीएमएस के कैंप कार्यालय पर हस्ताक्षर कराने गईं थी महिला लिपिक

-पांच से छह घंटे अस्पताल में भर्ती रहीं लिपिक, संगठन के पदाधिकारियों व सीएमएस से हुई तीखी नोंकझोंक

फोटो संख्या :

अलीगढ़, कार्यालय संवाददाता। जिला अस्पताल में मंगलवार के जमकर हंगामा हुआ। हुआ यूं कि जिला अस्पताल के सीएमएस ने महिला वरिष्ठ लिपिक को सरकारी कार्य न करने पर जमकर डांट लगा दी गई। जिसके कारण महिला बेहोश होकर सीएमएस के कैंप कार्यालय में गिर पड़ी। इसकी जानकारी होते ही साथी कर्मियों ने उन्हें उठाकर आनन-फानन में आपातकालीन वार्ड में भर्ती करा दिया। घटना की जानकारी होने पर स्वास्थ्य विभाग के संगठन पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहां संगठन के पदाधिकारियों और सीएमएस के बीच तीखी नोंकझोंक हुई। इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक टीम भी अस्पताल पहुंच गए। देरशाम तक अस्पताल में हंगामा चलता रहा। वहीं दूसरी ओर सीएमएस की भी तबीयत बिगड़ गई।

मंगलवार को सीएमएस आवास के कार्यालय में वरिष्ठ महिला सहायक मीना देवी सरकारी फाइल लेकर पहुंची। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कार्यों में अनावश्यक व्यवधान डज्ञलते हुए कहा कि तुम अपने मतलब के कार्य करती हो। जिससे वह वहीं पर गिर पड़ी। इसकी सूचना मिलते ही साथी लिपिक वहां पहुंच गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ ही देर में यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के पदाधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के सभी बाबू अस्पताल पहुंच गए। यहां पदाधिकारियों और सीएमएस के बीच जमकर नोंकझोंक हुई। सीएमएस ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी। कुछ ही देर में एसीएम और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। इधर राज्य कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी की अगुवाई में भारी संख्या पदाधिकारी भी पहुंच गए। देरशाम तक हंगामा चलता रहा।

इंसेट

अलीगढ़। यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन जिला मंत्री विनय कुमार अग्निहोत्री ने जिलाधिकारी को पत्र भेजा है। जिसमें कहा कि सीएमएस ने महिला वरिष्ठ सहायक से अभद्रता की है। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर पड़ी। सीएमएस के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं हुई तो एक नवंबर से संगठन के बैनर तले सभी लिपिक व कर्मचारी कार्य बहिष्कार कर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

इंसेट

पांच से छह घंटा भर्ती रहीं महिला लिपिक

अलीगढ़। महिला लिपिक करीब पांच से छह घंटा जिला अस्पताल में भर्ती रहीं। देर शाम को हालत में सुधार पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया।

इंसेट

मेरा हो रहा मानसिक शोषण : सीएमएस

अलीगढ़। सीएमएस डॉ. राम किशन ने बताया कि अस्पताल में कुछ लोग मेरा मानसिक शोषण कर रहे हैं। आज तो उन लोगों ने हद ही कर दी। मेरी तबीयत खराब है। रही बात महिला कर्मचारी से अव्यवहारपूर्ण बात की तो यह निराधार आरोप है।

epaper

संबंधित खबरें