ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़जमीनी विवाद में बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या

जमीनी विवाद में बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या

रंजिशन एक पिछले एक माह से खेत को जोतने नहीं दे रहा था। मंगलवार सुबह नौ बजे चन्द्रवीर अपने परिजन के साथ खेत पर धान पीट रहा था, तभी आरोपी पक्ष की ओर से पांच-छह लोग तमंचे लेकर आ गये। उन्होंने आते ही...

जमीनी विवाद में बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 08 Oct 2019 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

इगलास के गांव मई में मंगलवार को जमीन के विवाद में चल रही रंजिश में बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं अन्य छर्रे लगने से घायल हो गया है।

रंजिशन एक पिछले एक माह से खेत को जोतने नहीं दे रहा था। मंगलवार सुबह नौ बजे चन्द्रवीर अपने परिजन के साथ खेत पर धान पीट रहा था, तभी आरोपी पक्ष की ओर से पांच-छह लोग तमंचे लेकर आ गये। उन्होंने आते ही चन्द्रवीर और उसके दो बेटों भूरा और अभय में गोली मार दी। जिसमें चन्द्रवीर और भूरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अभय गोली लगने से घायल हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर वहां गांव के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर कई थानों की फोर्स सहित एसपी देहात मौके पर पहुंच गए। आरोपियों के गिरफ्तार न होने तक परिजन शव नहीं उठने दे रहे।

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि एक महीने पहले इसकी सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने उन्हें ही शांतिभंग में जेल भेज दिया। आरोपी पक्ष के पाली पर कई मुकदमे दर्ज हैं। पाली पहले भी राशन डीलर की हत्या कर चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें