ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़संदिग्ध परिस्थियों में मीट फैक्ट्री की मौत

संदिग्ध परिस्थियों में मीट फैक्ट्री की मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मीट फैक्ट्री के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने दोस्त पर ही जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया...

संदिग्ध परिस्थियों में मीट फैक्ट्री की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 17 Jan 2020 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मीट फैक्ट्री के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने दोस्त पर ही जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी इस मामले में थाने पर कोई तहरीर नहीं दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

मोहल्ला हड्डी गोदाम निवासी फैजान (22) पुत्र मो.रफीक मथुरा बाईपास स्थित एक मीट फैक्ट्री में नौकरी करता था। परिवार में आठ बहन भाइयों में तीसरे नंबर का था। परिजनों के अनुसार रोजाना की तरह बुधवार की सुबह वह फैक्ट्री गया था। दोपहर के समय घर वापस लौटा तो तबीयत खराब थी। कुछ ही देर में वह अचेत हो गया। आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां से मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। उपचार के कुछ देर बाद ही फैजान ने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि फैक्ट्री में ही एक साथी ने फैजान को जहरीला पदार्थ खिला दिया था। जिसकी वजह से मौत हो गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। इंस्पेक्टर धीरेन्द्र मोहन शर्मर के अनुसार संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हुई है। अभी तहरीर नहीं दी गई। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें