ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़सब ने किए अपनी-अपनी जीत के दावे

सब ने किए अपनी-अपनी जीत के दावे

बीते रविवार को निकाय चुनाव के लिए मतदान हो चुके हैं। अब हर तरफ एक ही चर्चा है कि कौन जीतेगा- कौन हारेगा। शहर हो या देहात सब जगह यही चर्चाएं जोरों पर हैं। हर प्रत्याशी अपनी जीत के दावे करता दिख रहा...

सब ने किए अपनी-अपनी जीत के दावे
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 27 Nov 2017 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते रविवार को निकाय चुनाव के लिए मतदान हो चुके हैं। अब हर तरफ एक ही चर्चा है कि कौन जीतेगा- कौन हारेगा। शहर हो या देहात सब जगह यही चर्चाएं जोरों पर हैं। हर प्रत्याशी अपनी जीत के दावे करता दिख रहा है।

कांग्रेस मेयर पद के प्रत्याशी मधुकर शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण और अल्पसंख्यकों के मतों से चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। कॉंग्रेस अल्पसंख्यकों को अपने वोट मान रही है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों के अलावा हर वर्ग का मिला है वोट। दमदारी के साथ लड़े गए चुनाव का परिणाम भी अच्छा रहेगा। वहीं, दूसरी तरफ अन्य पार्टियों के प्रत्याशी अपने पदाधिकारियों से वार्डवार मतदान का प्रतिशत पूछ रहे हैं और जीत का गुणा-भाग लगाने में लगे हैं।

भाजपा का खेल नहीं चला तो जीतेंगे चुनाव

सपा के मेयर प्रत्याशी मुजाहिद किदवई ने कहा कि सपा को सभी इलाकों में वोट मिला है, लेकिन जिस तरह से अन्य जगहों पर भाजपा ने खेल किया है अगर वो नहीं रहा तो चुनाव सपा ही जीतेगी। उन्होंने कहा कि वोट प्रतिशत तो अब मतगणना के दिन ही सामने आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें