DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक::नेशनल चेंपियन को शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया यौन शोषण

नेशनल स्टेकिंग चेंपियन को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। मंगलवार को इसकी भनक लगने पर भाजपाइयों की शिकायत पर पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया जबकि उसका प्रेमी अपने दोस्त के भाग निकलने में कामयाब रहा। पुलिस ने खिलाड़ी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप जिस्मफरोशी के बेचने का लगने पर संबंधित महिला को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। मामला गांधीपार्क थाना क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली एक युवती नेशनल स्केटिंग चेंपियन है। स्केटिंग में उसने नोएडा में गोल्ड के अलावा अलग-अलग प्रतियोगिताओं में दो सिल्वर व तीन कांस्य पदक हासिल किए हैं। नेशनल चेंपियन की मां को कैंसर की बीमारी थी, मां का उपचार करने के लिए क्वार्सी निवासी दूसरे संप्रदाय का युवक मोहसिन घर आता था। इसी बीच युवक ने स्टेटिंग चेंपियन के प्रेम संबंध हो गए। तीन माह पहले शादी का झांसा देकर युवक उसे अपने साथ ले आया और जबरन उसके साथ संबंध बना लिए। आरोप है कि एक माह पहले गांधी पार्क इलाके में प्रेमी युवती को एक महिला के सुपुर्द कर दिया। यहां उसके साथ जिस्मफरोशी भी कराई गई। जैसे तैसे युवती यहां से निकलकर अपनी सहेली के पास पहुंच गई। मंगलवार को इस मामले की जानकारी भाजपा नेता मानव महाजन व पूर्व मेयर शकुंतला भारती को लगी। भाजपाइयों की शिकायत पर पुलिस अलर्ट हो गई। युवती को बरामद कर लिया। लेकिन उसका प्रेमी अपने दोस्त बिलाल के साथ भाग निकला। पुलिस का कहना है कि युवती का निकाह उसके प्रेमी से कराने की तैयारी थी, इसी बीच उसे बरामद कर लिया। पीड़िता की तहरीर पर गांधी पार्क पुलिस ने प्रेमी मोहसिन व उसके दोस्त बिलाल के खिलाफ धारा 363 व 366 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

.बार-बार बयान बदल रही पीड़िता

पुलिस का कहना है कि नेशनल चेंपियन बार-बार अपने बयान बदल रही है। कभी उसे अपना प्रेमी बताती है तो कभी घर से भगा ले जाने का आरोपी। जिस्म फरोशी का जिस महिला पर आरोप लगाया था उसे भी हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। ...........पिता पर भी दो बार लगाया आरोपनेशनल स्केटिंग चेंपियन अपने पिता के खिलाफ भी दो बार तहरीर दे चुकी है। इसे लेकर पुलिस ने पूछताछ भी की लेकिन मामला गलत निकलने पर पुलिस ने युवती को समझा बुझाकर दोनों बार वापस घर भेज दिया।

:पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रकरण में जांच कराई जा रही है। आरोपी प्रेमी व उसके दोस्त की तलाश में दबिशें दी जा रही है। जो दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रशांत सिंह, सीओ सिटी द्वितीय

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Embarrassing The boyfriend has sexually exploited marriage party by national champion