DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अलीगढ़वार्ष्णेय महाविद्यालय के बीएड विभाग के एचओडी बने डा. वीपी पांडेय

वार्ष्णेय महाविद्यालय के बीएड विभाग के एचओडी बने डा. वीपी पांडेय

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Newswrap
Thu, 28 Oct 2021 05:35 PM
वार्ष्णेय महाविद्यालय के बीएड विभाग के एचओडी बने डा. वीपी पांडेय

अलीगढ़। कार्यालय संवाददाता

डा. शर्मिला शर्मा के द्वारा टीकाराम कन्या महाविद्यालय में प्राचार्य पद संभालने के बाद श्री वार्ष्णेय महाविद्यालय के बीएड विभाग में खाली हुए एचओडी पद को भर दिया गया है। इसी विभाग के सीनियर प्रोफेसर डा. वीपी पांडेय अब हेड ऑफ डिपार्टमेंट का पद संभालेंगे। उन्हें कालेज प्रशासन की ओर से पदभार सौंपा गया है।

मूल तौर पर इटावा जिले के रहने वाले वीपी पांडेय ने लखनऊ और आगरा विश्वविद्यालय से शिक्षा ग्रहण की है। 1989 में बेसिक शिक्षा विभाग में राजपत्रित पद (परियोजना अधिकारी) पर पहली नौकरी ज्वाइन की। 12 साल की शासकीय सेवा के बाद 28 नवंबर 2001 को श्री वार्ष्णेय कॉलेज के बीएड विभाग में प्रवक्ता पद पर नियुक्ति पाई थी। तब यहीं पर कार्यरत हैं। पीएचडी एजुकेशन विषय में की है। उनके पदभार संभालने पर महाविद्यालय की शिक्षक संघ की अध्यक्ष डा. शशिबाला त्रिवेदी व अन्य पदाधिकारियों ने बधाई दी।

प्रबंध समिति ने दी शुभकामनाएं

वार्ष्णेय महाविद्यालय की प्रबंध समिति के सचिव सीए अतुल गुप्ता ने बताया कि डा. शर्मिला को नियमानुसार कार्य मुक्ति पत्र जारी किए जाने के बाद बीएड विभाग का एचओडी पद खाली हो गया था। इस पर अब विभाग के सीनियर प्रोफेसर डा. वीपी पांडेय को नियुक्त किया गया है। प्रबंध समिति की ओर से उनको शुभकामनाएं दी जाती हैं। उम्मीद है कि वह विभाग को बेहतर तरीके से विभाग को संभालेंगे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें