District's sugarcane officer, deos, including four-plus salary, if not reaching Jananewai - जनसुनवाई में नहीं पहुंचने पर जिला गन्ना अधिकारी, डीआईओएस सहित चार का वेतन काटा DA Image
10 दिसंबर, 2019|9:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनसुनवाई में नहीं पहुंचने पर जिला गन्ना अधिकारी, डीआईओएस सहित चार का वेतन काटा

जनसुनवाई के निस्तारण में किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरतने के निर्देश के बावजूद भी अधिकारी गंभीर नहीं हो रहे हैं। बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में जनसुनवाई में नहीं पहुंचने पर लोक निर्माण विभाग, जिला गन्ना अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक व पुलिस विभाग के अधिकारी व प्रतिनिधि अनुपस्थित रहने पर डीएम ने वेतन काटने के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में विभिन्न विभागों से सम्बन्धित शिकायतों के आवेदन प्राप्त हुए हैं। जिसमें मुख्य रूप से तहसील अतरौली ब्लाक गंगीरी के ग्राम टीकरी के निवासी की है जिसमें उसने ग्राम प्रधान मौजा द्वारा कराये गये निमार्ण कार्य मानको के अनुसार व गुणवत्तापरक न होने पर जॉच कराये जाने से सम्बन्धित थे। जिसके जॉच के आदेश जिलापंचायत राज अधिकारी को दिये गये है। इसके साथ ही उद्योग मित्रों द्वारा ग्राम मौजा सुजानपुर में चकमार्ग पर 219 मीटर लम्बी व 12 फुट चौड़ी पक्की सड़क बनवाये जाने से सम्बन्धित थी। जिसके लिए लोक निर्माण को आदेश दे दिये गये है।

कमिश्नर आज धनीपुर ब्लॉक व जलाली नगर पंचायत का करेंगे निरीक्षण

कमिश्नर अजय दीप सिंह 31 मई को धनीपुर ब्लॉक का दोपहर तीन बजे व जलाली नगर पंचायत का शाम चार बजे निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी लाभार्थीपरक योजनाओं व विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे।

डा. अमिता दुबे और डा. तनवीर गौहर को मिलेगा नीरज-शहरयार पुरुस्कार

अलीगढ़। राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी के अर्न्तगत नीरज-शहरयार पुरुस्कार हिन्दी काव्य क्षेत्र में रचित रचना के लिए डा. अमिता दुबे को नीरज पुरुस्कार और उर्दू के क्षेत्र में दिए जाने वाले शहरयार पुरुस्कार के लिए रचित रचना के लिए डा. तनवीर गौहर को शहरयार पुरुस्कार दिए जाने के लिए चयन किया गया है। एडीएम सिटी एसबी सिंह ने बताया कि पुरुस्कार चार जून को शाम पांच बजे प्रदर्शनी अतिथिगृह के सभाकक्ष में दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:District's sugarcane officer, deos, including four-plus salary, if not reaching Jananewai