DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीजीपी दो जून को आएंगे, तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन

सूबे के डीजीपी ओमप्रकाश सिंह दो जून को अलीगढ़ में मंडलभर के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। साथ ही डायल 100 सेवा के लिए मिली गाड़ियों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसको लेकर पुलिस अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं। बुधवार को एसएसपी ने अधीनस्थों के साथ बैठक कर तैयारियों पर चर्चा की।

डीजीपी ओमप्रकाश सिंह प्रदेश की कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए जिलों का निरीक्षण कर रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी प्रदेशभर में दौरा चल रहा है। इसको लेकर प्रमुख सचिव और डीजीपी संबंधित जिलों में जाकर कानून व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। पिछले दिनों बुलंदशहर में जब मुख्यमंत्री एक सभा में आए तो उस समय भी डीजीपी के अलीगढ़ आने की संभावना थी, मगर वे उस वक्त अलीगढ़ नहीं आए। अब डीजीपी का गोपनीय कार्यक्रम जारी हुआ है। इसके तहत एक जून को डीजीपी आगरा आएंगे। इसके बाद दो जून को अलीगढ़ पहुंचेंगे। सूत्रों के मुताबिक डीजीपी यहां मंडलभर के पुलिस अफसरों के साथ कानून व्यवस्था को लेकर बैठक करेंगे। बैठक के बाद डायल 100 सेवा के लिए मिली पीआरवी वैन और बाइकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

पुलिस महकमे में खलबली

डीजीपी के कार्यक्रम को लेकर पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। बुधवार दोपहर एसएसपी अजय कुमार साहनी ने अपने कार्यालय में एसपी देहात डॉ. यशवीर सिंह, एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी क्राइम आशुतोष द्विवेदी, सीओ प्रथम विशाल पांडेय, सीओ द्वितीय पंकज कुमार श्रीवास्तव, सीओ तृतीय संजीव कुमार दीक्षित व सीओ बरला अनुज कुमार चौधरी आदि के साथ बैठक की। उन्होंने अधीनस्थों के साथ डीजीपी के कार्यक्रम को लेकर लेकर मंत्रणा की। अपराधों पर रोकथाम के लिए दिशा निर्देश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DGP to come on June 2;