ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़डिफेंस कॉरीडोर: अंडला में सर्किल रेट के दोगुने दामों पर ही खरीदी जाएगी जमीन

डिफेंस कॉरीडोर: अंडला में सर्किल रेट के दोगुने दामों पर ही खरीदी जाएगी जमीन

डिफेंस कॉरीडोर: अंडला में सर्किल रेट के दोगुने दामों पर ही खरीदी जाएगी जमीन, पर ही खरीदी जाएगी जमीन -तहसीलदार को कैंप लगाकर जमीन देने वाले किसानों से सहमति पत्र लेने के निर्देश -डीएम ने कहा, 250...

डिफेंस कॉरीडोर: अंडला में सर्किल रेट के दोगुने दामों पर ही खरीदी जाएगी जमीन
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Thu, 20 Aug 2020 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

डिफेंस कॉरीडोर के लिए अंडला क्षेत्र में सर्किल रेट के दोगुने दामों में ही जमीन खरीदी जाएगी। बुधवार को डीएम ने तहसीलदार को कैंप लगाकर जमीन देने वाले किसानों से सहमति पत्र लेने के निर्देश दिए।

खैर तहसील के गांव अंडला में डिफेंस कॉरीडोर विकसित होना है। 45 हेक्टेयर जमीन यूपीडा के नाम दर्ज हो चुकी है। अभी 250 हेक्टेयर जमीन का अधिग्रहण और होना है। पिछले दिनों यूपीडा के सीईओ व अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने भी डिफेंस कॉरीडोर की साइड का दौरा कर जमीन के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए थे। कुछ स्थानीय किसानों से प्रशासन के सामने मांग रख दी है कि वह अपनी जमीन सर्किल रेट से चार गुने दाम पर ही जिला प्रशासन को देंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन में मंथन हुआ। इसके बाद जिलाधिकारी ने साफ कर दिया है कि वहां किसानों को दोगुने दाम ही दिए जाएंगे। अपर मुख्य सचिव के सामने क्षेत्रीय प्रधान ने भी जमीन देने के लिए सभी किसानों के द्वारा सहमति जताए जाने की बात कही गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें