ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़राहुल गांधी की यात्रा को कांग्रेसियों ने शुरू की तैयारी

राहुल गांधी की यात्रा को कांग्रेसियों ने शुरू की तैयारी

फोटो.. -कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने छेरत समेत अनूपशहर के मार्ग पर ग्रामीणों के साथ की...

राहुल गांधी की यात्रा को कांग्रेसियों ने शुरू की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Wed, 21 Feb 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो..

-कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने छेरत समेत अनूपशहर के मार्ग पर ग्रामीणों के साथ की बैठक

अलीगढ़। कार्यालय संवाददाता

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर कांग्रेसियों ने तैयारी शुरू कर दी है। 25 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अलीगढ़ आएगी।

जिला अध्यक्ष ठाकुर संतोष सिंह ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर बुधवार को छेरत व अनूपशहर रोड के ग्रामीणों के साथ बैठक की। बाजार पर लोगों से संवाद किया। गांव तेजपुर के वर्तमान ग्राम प्रधान, पूर्व प्रधान एवं ग्रामीण जनों ने यात्रा के आगमन पर स्वागत करेंगे। फूलों की वर्षा के साथ बैंड बाजे के साथ भव्य स्वागत यात्रा का किया जाएगा। कस्बा जवान, गांव सियाल शेरा, एफएम टावर सहित अन्य स्थानों पर तैयारी की। जमालपुर ईदगाह एवं शमशाद मार्केट तस्वीर महल सूत मिल चौराहा यात्रा के लिए चयनित किया गया है। उपाध्यक्ष नागेंद्र पाल सिंह, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महिला महासचिव प्रतिमा सिंह, ब्लॉक जवां के अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह, अनवर वकील, तेजवीर मौजूद रहे।

कांग्रेस सेवा दल ने की तैयारी

- जिला सेवादल कांग्रेस के मुख्य संगठक आलोक गौड़ ने कोल क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में जिनमे पाली मुकीमपुर, बड़ेसरा, भाऊपुर, मऊपुर, सिंहपुर, चंदियाना रामपुर गांव राहुल गांधी की यात्रा को लेकर जनसंपर्क किया। जिनमें ग्राम प्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्य, ब्राह्मण सभा के प्रबुद्ध लोगों, खेतिहर मजदूरों व क्षेत्र के विभिन्न प्रमुख लोगों से मिलकर न सिर्फ जनसंपर्क किया। स्वागत के लिए तैयारी कराई।

राहुल गांधी से मिलेंगे किसान

-युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि राहुल गांधी 25 फरवरी को अलीगढ़ आएंगे। अलीगढ़ विकास प्राधिकरण ग्रेटर अलीगढ़ योजना के नाम पर किसानों की कीमती जमीन उपयुक्त मुआजा दिए बिना ले रहा है। कई माह से संघर्ष कर रहे है ग्राम अटलपुर में धरने पर बैठे किसानों से अपील की है कि वह यात्रा में राहुल गांधी से मुलाकात करें और अपना पक्ष रखें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें