DA Image
28 मार्च, 2020|3:07|IST

अगली स्टोरी

कमरे में बंद करके मांगी 50 हजार रंगदारी, पांच दबोचे

default image

सिविल लाइन क्षेत्र के एक युवक को कमरे में बंद करके 50 हजार रुपये रंगदारी मांगने व इन्कार पर सादे स्टाम्प पर अंगूठा लगवाने के पांच आरोपियों को बन्नादेवी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।सिविल लाइन क्षेत्र के श्याम नगर निवासी कृष्णा गुप्ता पुत्र बृज किशोर गुप्ता ने बन्नादेवी थाने में दर्ज कराई एफआईआर में कहा है कि 23 जनवरी को दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे अपने दोस्त बंटी पुत्र लाखन सिंह निवासी सुदामापुरी बारहद्वारी जा रहा था। जैसे ही वह होली चौक पहुंचे, यहां मेरा जानने वाला आकाश मिल गया। उसने रोककर बाइक की चाभी निकाल ली। यहां से आकाश हमें बरौला पुल के निवासी दीपांशु डोलर से मिलवाने ले गया। यहां पहुंचने पर डोलर, सफीक, रजत अपने साथ सफीक के घर ले गए। यहां उन्होंने 50 हजार रुपये की मांग करते हुए धमकाना शुरू कर दिया। इसी बीच रजत से मंगाये गए स्टाम्प पर मेरा अंगूठा लगवा लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आकाश पुत्र जीत सिंह निवासी रेलवे लोको कॉलोनी, दीपांशु उर्फ डोलर पुत्र छत्रपाल निवासी भमोला सिविल लाइन, रजत पुत्र पुष्पेंद्र निवासी सुरेंद्र नगर पानी की टंकी, सफीक पुत्र पीर मोहम्मद व नसीम पुत्र हनीफ निवासी बरौला जाफराबाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।शुक्रवार को बन्नादेवी पुलिस ने रंगदारी मांगने के पांचों आरोपियों को बरौली पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर बन्नादेवी रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि पूछताछ के बाद पांचों को न्यायालय में पेश किया था जहां से जेल भेज दिया गया।

शातिरों पर हैं दर्जनों मुकदमे

रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पांचों शातिरों पर दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। दीपांशु उर्फ डोलर के खिलाफ जानलेवा हमला, रंगदारी, मारपीट उपद्रव सरीखी धाराओं में दस मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा आकाश पर बुलंदशहर व बन्नादेवी में, रजत पर गभाना, सिविल लाइन, क्वार्सी और बन्नादेवी थाना में रंगदारी, जानलेवा हमला, उप्रदव के छह व सफीक के खिलाफ तीन और नसीम के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है।.

बन्नादेवी पुलिस ने युवक से रंगदारी मांगने के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा 24 घंटे से भी कम समय में किया गया है। सभी को न्यायालय से जेल भेज दिया गया है। प्रशांत सिंह, सीओ सिटी द्वितीय

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Close to the room demanded 50 thousand extortion five caught