ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़रुपये के लेनदेन को लेकर भिड़े, चले ईंट-पत्थर

रुपये के लेनदेन को लेकर भिड़े, चले ईंट-पत्थर

अलीगढ़। कार्यालय संवाददाता। रुपये के लेनदेन को लेकर भिड़े दो पक्ष, चले ईंट-पत्थर अलीगढ़। कार्यालय संवाददाता। शनिवार को सिविल लाइंस के दोदपुर क्षेत्र में रुपये के लेनदेन के विवाद में दो भाई आपस में...

रुपये के लेनदेन को लेकर भिड़े, चले ईंट-पत्थर
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 24 May 2020 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को सिविल लाइंस के दोदपुर क्षेत्र में रुपये के लेनदेन के विवाद में दो भाई आपस में भिड़ गए। जिसके बाद दोनों परिवार आमने सामने आने के कारण जमकर मारपीट हुई। महिलाओं ने बचाव में ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए, जिसमें एक युवक चोटिल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत किया।

दोदपुर निवासी अबरार और रजा नगर निवासी आसिफ दोनों भाई हैं। दोनों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। शुक्रवार दोपहर दोनों किसी काम से बाहर निकले थे। दोदपुर मार्केट के पास जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो रुपयों को लेकर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते दोनों में मारपीट हो गई। घर पास होने के नाते अबरार के जानने वाले लोग आए और आसिफ को घेरकर पीट डाला। आसिफ को चोट लगी है। इसके बचाव में आसिफ की पत्नी ने पत्थर उठाकर फेंके। बदले में दूसरे पक्ष ने भी ईंटे फेंकीं। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है। सूचना पर एसआइ मुकेंद्र पहुंच गए और दोनों को शांत किया। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर प्रमेंद्र सिंह ने बताया कि मामूली विवाद था। किसी ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें