Childbirth woman born in Sampark Kranti Express - संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में महिला को हुई प्रसव पीड़ा, जन्मी बच्ची DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में महिला को हुई प्रसव पीड़ा, जन्मी बच्ची

default image

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में महिला को हुई प्रसव पीड़ा, जन्मी बच्ची,

बुधवार की देररात दिल्ली से बिहार जाने वाली बिहार संपर्क क्राति एक्सप्रेस ट्रेन में महिला को प्रसव पीड़ा हो गई। जिससे वह दर्द से करहाने लगी। कोच मौजूद महिलाओं ने महिला का प्रसव कराया। इस दौरान महिला ने बच्ची को जन्म दिया। बच्ची की किलकारी गूंजते ही कोच में बधाई गूंज उठी। आरपीएफ ने गाड़ी को स्टेशन पर रुकवाया। इसके बाद जच्चा और बच्चा को जिला महिला अस्पताल भेजा गया।

आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक सीएस तोमर ने बताया कि बिहार संपर्क क्रांति के सामान्य कोच एस-2 की सीट सवार गर्भवती समा परवीन पुत्री अब्दुल हाजी निवासी दरभंगा, बिहार का दिल्ली की निजी कंपनी में काम करता है। वह पति के साथ दिल्ली में रहती है। पति के अनुसार पत्नी को गर्भावस्था का पूरा समय चल रहा था। जिसके चलते वह उसे दरभंगा स्थित घर ले जाने के लिए ट्रेन में सवार हुआ था। ट्रेन गाजियाबाद से निकलते ही पत्नी को प्रसव पीड़ा होने लगी। जिससे वह दर्द से तड़पने लगी। इस पर कोच में यात्रा कर रही महिलाओं ने उसका प्रसव कराया। सोमना स्टेशन निकलने के बाद महिला ने बच्ची को जन्म दिया। आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक सीएस तोमर ने बताया कि जच्चा-बच्चा को जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया था। जहां दोनों को डॉक्टरों ने सुरक्षित बताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Childbirth woman born in Sampark Kranti Express