ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़काशी में छाया अलीगढ़ का ताला, पीएम मोदी और सीएम योगी ने देखे उत्पाद

काशी में छाया अलीगढ़ का ताला, पीएम मोदी और सीएम योगी ने देखे उत्पाद

वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम काशी एक रुप अनेक कार्यक्रम में अलीगढ़ के ताला-हार्डवेयर उत्पाद छाए रहे। खुद पीएम मोदी व सीएम योगी अलीगढ़ के उद्यमी गौरव मित्तल द्वारा लगाए गए स्टॉल पर पहुंचे और उत्पादों को...

काशी में छाया अलीगढ़ का ताला, पीएम मोदी और सीएम योगी ने देखे उत्पाद
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 17 Feb 2020 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम काशी एक रुप अनेक कार्यक्रम में अलीगढ़ के ताला-हार्डवेयर उत्पाद छाए रहे। खुद पीएम मोदी व सीएम योगी अलीगढ़ के उद्यमी गौरव मित्तल द्वारा लगाए गए स्टॉल पर पहुंचे और उत्पादों को देखा।

ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर में रविवार को आयोजित कार्यक्रम 'काशी एक रुप अनेक' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ पहुंचे। कार्यक्रम में प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए ओडीओपी उत्पादों के 35 स्टॉल लगाए गए थे। अलीगढ़ से ताला-हार्डवेयर के क्षेत्र में तालानगरी स्थित शक्ति नगर एंटर प्राइजेज के गौरव मित्तल ने प्रतिनिधित्व किया।

उद्यमी गौरव ने बताया कि उनके पास स्टॉल लगाने के लिए एमएसएमई लखनऊ से ही फोन आया था। जिसके बाद स्टॉल लगाया गया। रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी, सीएम योगी कौशलनाथ, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आदि स्टॉल पर आए थे। स्टॉल पर पीएम ने ताला-हार्डवेयर उत्पादों को देखा। काफी सराहा। पीएम ने कहा कि यूपी के उत्पाद देश विदेश और दुनिया के आनलाइन बाजार पहुंचाने से देश को लाभ मिलेगा। संसाधन और कौशल की कमी नहीं रही है। व्यापक सोच से काम करने की जरूरत है। इसके दुनिया तक पहुंचने की जरूरत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें