ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़गुजरात, हिमाचल की जीत पर शहरभर में मना जश्न

गुजरात, हिमाचल की जीत पर शहरभर में मना जश्न

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा द्वारा परचम फहराए जाने पर सोमवार को शहरभर में जश्न मनाया...

गुजरात, हिमाचल की जीत पर शहरभर में मना जश्न
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 19 Dec 2017 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा द्वारा परचम फहराए जाने पर सोमवार को शहरभर में जश्न मनाया गया। ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते भाजपाइयों ने जगह-जगह मिठाई बांटी। भाजपा के जापान हाउस स्थित जिला कार्यालय और बारहद्वारी स्थित महानगर कार्यालय पर आतिशबाजी करते हुए जीत की खुशी का इजहार किया गया।

भाजपा के महानगर कार्यालय पर प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ. मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रीति-नीति की यह जीत है। आगामी समय में पूरे देश में भाजपा की सरकार होगी। मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व का नेतृत्व करेगा। बृजक्षेत्र के सम्पर्क प्रमुख डॉ. राजीव अग्रवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता नगर निकाय चुनाव के दु:खद पल को भूल जाएं। नए सिरे से मेहनत कर 2019 के लिए मेहनत शुरू कर दें। महानगर अध्यक्ष डॉ. विवेक सारस्वत ने कहा कि गुजरात का चुनाव काफी महत्वपूर्ण था। कुछ विदेशी ताकतों का ध्यान इस चुनाव पर था जो नाकाम रहा। हिन्दुस्तान व गुजरात की जनता ने इन ताकतों को हरा दिया। मानव महाजन, पूर्व मेयर शकुंतला भारती, यतेंद्र वाईके, पवन शर्मा, संजय गोयल, राजेश सरकोंडा, रीता राजपूत, भू-प्रकाश माहौर, पवन खंडेलवाल, संजय पंडित, नितुल भार्गव, गुनीत मित्तल आदि मौजूद थे।

जापान हाउस स्थित जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष देवराज सिंह ने भाजपा की जीत पर मिठाई बांटी। शहर विधायक संजीव राजा के कार्यालय पर भाजपाइयों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर नाचते हुए मिठाई बांटी। भाजयुमो नेता निखिल माहेश्वरी आदि थे। हलवाई खाना स्थित भाजपा उपाध्यक्ष सुबोध स्वीटी के कार्यालय पर पार्टी की जीत पर मिष्ठान वितरण और आतिशबाजी चलाई गई। पार्षद डॉ. दिनेश शर्मा, वैद्य रुपकिशोर राठी, विकास विक्की, विनोद वाष्र्णेय बीनू, धीरज वर्मा, प्रशांत समाधिया, सौरभ माहेश्वरी, नासिर अली आदि मौजूद थे।

मदारगेट में भाजपा पार्षद लक्ष्मीनारायण वाष्र्णेय लच्छो के नेतृत्व में गुजरात-हिमाचल में पार्टी की जीत पर खुशी मनाई गई। इस दौरान ऋषि वाष्र्णेय, राकेश लीडर, अमित अरोरा, बबलू वाष्र्णेय आदि मौजूद थे।

भाजपा किसान मोर्चा की ओर से धनीपुर ब्लॉक पर पार्टी की जीत मिठाई बांटते हुए आतिशबाजी चलाई गई। जिला सहप्रमुख राकेश कुमार सिंह, जिला प्रमुख सिंघलपाल सिंह, देवेन्द्र पाल सिंह, सत्यपाल सिंह, सचिन ठाकुर, नितिन शर्मा, अनिल ठाकुर आदि थे। भाजपा नेता सौरभ सिक्ससंस ने रेलवे रोड स्थित कार्यालय पर समर्थकों के साथ मिठाई बांटते हुए जीत का जश्न मनाया। संदीप मित्तल, मनीष वाष्र्णेय, दिनेश शर्मा, मनोज सिंह, राजेश सिंह आदि मौजूद थे।

नवभारत के निर्माण की दिशा में बढ़ते कदम: जयवीर सिंह

गुजरात व हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की लोकप्रियता व कुशल नेतृत्व का यह एक और उदाहरण है। भाजपा के प्रगतिशील नेतृत्व विकास के संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए हौसला अफजाई कर नवभारत के निर्माण की दिशा में कदम बढ़ाया है। भारत विश्व शक्ति बनने की दिशा में अग्रसर है। इस दौरान व्यापारी नेता चेतन पांडेय ने पूर्व मंत्री के आईटीआई रोड स्थित कैम्प कार्यालय पर जीत का जश्न मनाते हुए मिठाई बांटी। जिला पंचायत अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह नीटू, ठाकुर अभिमन्यु सिंह, दिवाकर सिंघल, सतीश कौशिक, योगेश शर्मा, राजवीर सिंह, सुरेन्द्र सिंह पुंडीर आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें