DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनसीआर में कार चोरी करने वाला गैंग दबोचा

कोतवाली पुलिस ने मथुरा बाईपास पर शनिवार रात वाहन चेकिंग के में दिल्ली एनसीआर से कार उड़ाने वाले तीन शातिर चोर दबोच लिए। जिनके पास से चोरी की गईं दो कार बरामद हुई हैं। शातिर चोरी की गई कारों को आसपास के जिलों में बेचते थे।

कोतवाली इंस्पेक्टर राजीव सिरोही शनिवार को पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि मथुरा बाईपास से कबेला रोड की ओर दो कारों में सवार तीन चोर कार बेचने की फिराक में आ रहे हैं। इस पर उन्होंने मथुरा बाईपास पर बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम को देख कार सवार चोर कार छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीनों को दबोच लिया। तलाशी ली गई तो कार से नशीला पाउडर बरामद हो गया। पुलिस तीनों को लेकर थाने आ गई।

पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह दिल्ली एनसीआर से कार चुराते थे। चोरी की गई कारों को बुलंदशहर, मेरठ, हाथरस व आसपास के इलाके में बेचते हैं। पकड़ी गई होंडा सिटी कार दिल्ली से चुराई थी। सेंट्रो कार हाथरस से चोरी की थी। पकड़े गए अभियुक्तों ने अपनी पहचान फईम निवासी शांतिनगर थाना कोतवाली बुलंदशहर, शाहरुख निवासी रोहन्दा थाना अरनियां बुलंदशहर और भेदू निवासी बड़ा हार थाना घिरोर मैनपुरी के रूप में दी है। पुलिस ने रविवार को तीनों अभियुक्तों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।

आखिर कौन है राजू :

पकड़े गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि राजू नाम का युवक शहर में कारों का सौदा तय करता था। अब भी ये बरामद हुई दोनों कारों को राजू के माध्यम से बेचना था। अब पुलिस राजू नाम के युवक की तलाश में जुट गई है।

30 से 50 हजार रुपये में बेचते थे कार :

तीनों अभियुक्त पहले भी शहर में कई कार बेच चुके हैं। चोरी की गई नई कारों को महज 30 से 50 हजार रुपये में बेच देते थे। वहीं पुलिस अब पहले बेची जा चुकी कारों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car stolen gang in Delhi NCR