ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अलीगढ़प्रोफेसर के घर पर कार सवारों ने की फायरिंग,दो गिरफ्तार

प्रोफेसर के घर पर कार सवारों ने की फायरिंग,दो गिरफ्तार

-सीसीटीवी कैमरे से पुलिस ने हमलावरों को किया चिन्हित -सिविल लाइन थाना क्षेत्र के...

प्रोफेसर के घर पर कार सवारों ने की फायरिंग,दो गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 25 Jan 2022 06:40 PM

-सीसीटीवी कैमरे से पुलिस ने हमलावरों को किया चिन्हित

-सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शबिस्ता कंपाउड का मामला

-फोटो

अलीगढ़। हिन्दुस्तान संवाद

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शबिस्ता कपाउंड के पास कार सवारों ने एएमयू प्रोफेसर के घर पर फायरिंग कर दी। एंबुलेंस न चलने देने का हवाला देते हुए कार सवार घर पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अनुसार शबिस्ता कंपाउड निवासी डा.मसूद ,खान असिस्टेंड प्रोफेसर हैं। बीते शुक्रवार की रात उनके घर पर कार सवार चार युवक पहंुच गए। दो युवक कार में बैठे रहे और दो युवकों ने घर का दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया। अंदर से प्रोफेसर की मां निकली तो आरोपियों ने प्रोफेसर के बारे में पूछना शुरू कर दिया। मां ने प्रोफेसर के घर पर न होने की बात कही तो आरोपियों ने एंबुलेंस न चलने देने की बात कहते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक गोली घर के दरवाजे में जा लगी। वारदात के बाद हमलावर भाग गए। सूचना पर पहंुची पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कार को चिन्हित कर लिया। मंगलवार को पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी राशिद निवासी शौकत मंजिल और शहवाज निवासी जमालपुर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दो और साथियों के नाम बताए हैं। पकड़े गए युवकों के पास से पुलिस ने दो तमंचा व कारतूस भी बरामद किए हैं। दोनों को अदालत में पेश किया,जहां से जेल भेज दिया।

0-बेइज्जति का लेने गए थे बदला

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मेडिकल कालेज में एबुलेंस चलाकर दलाली करते हैं। इस बात का प्रोफेसर ने विरोध किया था। प्रोफेसर ने एंबुलेंस नहीं चलने दी थी। बेइज्जत होने का बदला लेने हमलावर घर पर गए थे।

0-वर्जन

प्रोफेसर के घर पर फायरिंग का मामला सामने आया था। आरोपियों का प्रोफेसर से एंबुलेंस न चलने देने को लेकर विवाद चल रहा है। फुटेज के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो की तलाश की जा रही है।

-प्रवेश राणा,इंस्पेक्टर सिविल लाइन

epaper