DA Image
30 नवंबर, 2020|8:28|IST

अगली स्टोरी

2022 का विस चुनाव अलीगढ़ में भाजपा नए कार्यालय से लड़ेगी

default image

2022 का विधानसभा चुनाव भाजपा अलीगढ़ में नए कार्यालय से लड़कर फतह हासिल करेगी। यह बातें शनिवार को क्वार्सी असदपुर कयाम में नए कार्यालय का भूमि पूजन करते हुए प्रदेश सगंठन मंत्री ने कहीं। 900 वर्गगज में बनने वाले कार्यालय के लिए नींव रखी गई।

क्वार्सी असदपुर कयाम में भाजपा का नया कार्यालय बनना प्रस्तावित है। बीते दिनों नवरात्र में जमीन की रजिस्ट्री कराई गई थी। शनिवार को कार्यालय के भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सगंठन मंत्री सुनील बंसल टूंडला उपचुनाव के संबंध में बैठक करते हुए अलीगढ़ पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा के आधुनिक में हाईटेक कार्यालय बनाए जा रहे हैं। अलीगढ़ का भाजपा कार्यालय एक वर्ष के अंदर तैयार हो जाएगा। कार्यालय में आधुनिक ऑफिस, लाइब्रेरी, डिजिटल संवाद के लिए सुविधाएं, कॉन्फ्रेंस रूम आदि होंगे। भाजपा के अब तक 54 जिलों के कार्यालय पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। 14 जिलों में निर्माण के कार्य जारी हैं। आगामी विधानसभा का चुनाव भाजपा नवीन कार्यालय से लड़ेगी। भाजपा अलीगढ़ का नवीन कार्यालय 900 वर्ग गज में तैयार होगा। संबोधन के बाद कार्यालय निर्माण की शुरुआत करते हुए नींव रखी। कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह व महानगर अध्यक्ष डॉ. विवेक सारस्वत ने भी संबोधित किया। संचालन जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा ने किया। इस दैारान सांसद सतीश गौतम, राज्य मंत्री संदीप सिंह, विधायक दलवीर सिंह, रविंद्र पाल सिंह, संजीव राजा, अनिल पाराशर, राजकुमार सहयोगी, पूर्व मेयर आशुतोष वार्ष्णेय, शकुंतला भारती, मीना कुमारी, उमेश कुमारी, पूनम बजाज, श्योराज सिंह, आशा सिंह, हरेंद्र कालू, सुशील गुप्ता, अन्नू आजाद, गौरव शर्मा, मनीष राय, जिला मीडिया प्रभारी आशीष कुमार, रूकमुद्दीन गुड्डू आदि उपस्थित रहे।

प्रदेश संगठन मंत्री ने नहीं पहना चांदी का मुकुट :

कार्यालय के भूमि पूजन समारोह में जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रदेश संगठन मंत्री का स्वागत किया गया। इस दौरान छर्रा विधायक रविन्द्र पाल सिंह चांदी का मुकुट पहनाने पहुंचे, लेकिन संगठन मंत्री ने चांदी का मुकुट नहीं पहना। उधर बरौली विधायक दलवीर सिंह ने पीतल की मूर्ति देकर सम्मान किया। इसके अलावा किसी ने महर्षि बाल्मीकी तस्वीर, पुष्प आदि देकर सम्मानित किया।

ब्रजप्रांत अध्यक्ष नहीं आए :

भूमि पूजन कार्यक्रम में ब्रजप्रांत अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी को भी शामिल होने आना था, लेकिन वह उपचुनाव के संबंध में व्यस्त रहने के चलते कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।

कोरोना काल के चलते सूक्ष्म ही रहा कार्यक्रम :

कोरोना काल के चलते भूमि पूजन कार्यक्रम सूक्ष्म ही रहा। कार्यक्रम में मंच से मुख्य अतिथि के अलावा जिलाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष का ही संबोधन हुआ।प्रदेश संगठन मंत्री संबोधन समाप्त करने के बाद जब मंच से उतरे तो मीडिया ने उनसे बात करने का प्रयास किया, लेकिन वह मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधते हुए बचकर आगे निकल गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP to contest 2022 Vis Election in Aligarh