ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़बाइक सवार साले बहनोई को ट्रक ने रौंदा, बहनोई की मौत

बाइक सवार साले बहनोई को ट्रक ने रौंदा, बहनोई की मौत

-दो दिन बाद घायल साले की होनी है शादी,खरीदारी करने जा रहे थे दोनों -हादसे

बाइक सवार साले बहनोई को ट्रक ने रौंदा, बहनोई की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 29 Nov 2021 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के खैर रोड स्थित नगला कलार के पास रविवार को बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार जीजा साले को रौंद दिया। हादसे में जीजा की मौत हो गई। दो दिन बाद साले की शादी होनी है। दोनों खैर से खरीदारी करने अलीगढ़ आ रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खैर थाना क्षेत्र के मोहल्ला विष्णुपुरी निवासी पवन कुमार (27) पुत्र नारायण सिंह एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। परिवार में दो बेटे और पत्नी आरती हैं। परिजनों के अनुसार एक दिसंबर को पवन के साले हरीशंकर की शादी होनी है। दोनों बाइक से कपड़ों की खरीदारी करने अलीगढ़ आ रहे थे। खैर रोड स्थित नगला कलार पर पहंुचते ही पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। पवन बाइक से गिरकर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हरिशंकर घायल हो गया। हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौका मिलते ही आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगो ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हंगामा कर रहे लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। घायल हरिशंकर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी की खुशियां मातम में बदली

साले हरीशंकर का रिश्ता गभाना के गांव पीपली निवासी एक युवती से तय हुआ है। दो दिन बाद साले की शादी होनी है। जैसे पवन की मौत की खबर घर पहंुची तो परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात

-हादसे में होने की मौत हो जाने के बाद मौके पर एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात की गई। शाम तक खैर रोड पर फोर्स तैनात रही।

ट्रक की चपेट में आकर एक यु़वक की मौत हुई थी। जबकि साला घायल हो गया था। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

सुभाष बाबू, इंस्पेक्टर बन्नादेवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें