ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़डीएम आवास के पास स्कूटी सवार छात्रा को खींचन का प्रयास

डीएम आवास के पास स्कूटी सवार छात्रा को खींचन का प्रयास

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के डीएम आवास के पास कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार छात्रा को खींचने का प्रयास किया। शोर मचाने पर भीड़ ने एक आरोपी को दबोच...

डीएम आवास के पास स्कूटी सवार छात्रा को खींचन का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 21 Sep 2018 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के डीएम आवास के पास कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार छात्रा को खींचने का प्रयास किया। शोर मचाने पर भीड़ ने एक आरोपी को दबोच लिया। जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस पकड़े गए युवक से अभी पूछताछ कर रही है।

वाकये के अनुसार एएमयू सर्किल की ओर से एक स्कूटी सवार छात्रा गुरुवार को रेलवे स्टेशन की ओर जा रही थी। डीएम आवास के पास पहंुचते ही एकांत जगह देख कार सवारों ने ओवरटेक कर छात्रा की स्कूटी रोक लिया। इसी बीच कार में बैठे दूसरे युवक ने छात्रा को खींचने का प्रयास किया। कार सवारों की हरकत देख छात्रा ने शोर मचा दिया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग माजरा समझ गए। भीड़ ने कार सवार एक युवक को दबोच लिया। मौका मिलते ही उसका साथी मौके से भाग गया। भीड़ ने पकड़े गए युवक की जमकर धुनाई कर दी। देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहंुच गईर्। पुलिस ने पकड़े गए युवक को बमुश्किल बचाया। इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह के अनुसार युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। एक युवक को मौके से हिरासत में लिया गया है। कार को भी बरामद किया गया है। युवती को खींचने जैसी कोई बात सामने नहीं आई। अभी पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है। इस संबंध तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें