ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़अतरौली रेलवे स्टेशन की चौकी अलीगढ़ जीआरपी में होगी शामिल

अतरौली रेलवे स्टेशन की चौकी अलीगढ़ जीआरपी में होगी शामिल

अतरौली रेलवे स्टेशन की जीआरपी चौकी को अलीगढ़ जीआरपी थाने में शामिल किया जाएगा। वर्तमान में चंदौसी थाने से संबंधित यह चौकी मुरादाबाद अनुभाग में शामिल...

अतरौली रेलवे स्टेशन की चौकी अलीगढ़ जीआरपी में होगी शामिल
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 21 Nov 2021 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

- वर्तमान में चंदौसी जीआरपी थाने से हैं संबंधित, खुर्जा चौकी को थाने में तब्दील करने का भी प्रस्ताव

अलीगढ़। कार्यालय संवाददाता

अतरौली रेलवे स्टेशन की जीआरपी चौकी को अलीगढ़ जीआरपी थाने में शामिल किया जाएगा। वर्तमान में चंदौसी थाने से संबंधित यह चौकी मुरादाबाद अनुभाग में शामिल है। जिले की सीमा को देखते हुए जीआरपी अधिकारियों ने यह निर्णय लिया है। इसके साथ ही अलीगढ़ जीआरपी थाने से संबंधित खुर्जा चौकी को थाने में तब्दील किया जाने का प्रस्ताव तैयार किया गया है।

एसपी जीआरपी मो. मुश्ताक के मुताबिक अलीगढ़ जीआरपी थाने की डावर, खुर्जा, सिकंदरपुर, चोला, बैर, दनकौर, अजायवपुर, दादरी, मारीपत चौकी को प्रस्तावित खुर्जा जीआरपी थाने में शामिल किया जाएगा। इसके साथ ही अतरौली जीआरपी चौकी जो कि अभी तक चंदौसी जीआरपी थाना, मुरादाबाद अनुभाग में शामिल है। उसको अलीगढ़ जीआरपी थाने में शामिल करना प्रस्तावित है। इस प्रस्ताव को विभिन्न पहलुओं पर काम करने के बाद तैयार किया गया है, जैसे खुर्जा जंक्शन पर गाड़ियों के ठहराव की संख्या पहले के मुताबिक अधिक हो गई है। यात्रियों की संख्या में इजाफा हो गया है। वहीं, अलीगढ़ जंक्शन पहले से ही बड़ा स्टेशन है। इसका सीमा क्षेत्र काफी बड़ा है। सुरक्षा और कानून व्यवस्था के लिहाज से यह प्रस्ताव काफी महत्वपूर्ण है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें