ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़एटीएम कार्ड बदल खाते से उड़ाए 26 हजार रुपए

एटीएम कार्ड बदल खाते से उड़ाए 26 हजार रुपए

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जमालपुर में शातिरों ने एटीएम कार्ड बदलकर खाते से हजारों की नगदी पार कर दी। मोबाइल पर रुपये निकलने का मैसेज देख पीड़ित के होश उड़...

एटीएम कार्ड बदल खाते से उड़ाए 26 हजार रुपए
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 26 Mar 2019 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जमालपुर में शातिरों ने एटीएम कार्ड बदलकर खाते से हजारों की नगदी पार कर दी। मोबाइल पर रुपये निकलने का मैसेज देख पीड़ित के होश उड़ गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है।

जमालपुर निवासी इमरान नोएडा स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। उनका एसबीआई बैंक में खाता है। रविवार को वह जमालपुर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से रुपये निकलने गया था। कार्ड मशीन में डाला तो ट्रांजक्शन नहीं हो सका। इसी बीच लाइन में पीछे लगे युवक ने मदद का भरोसा देकर एटीएम कार्ड ले लिया। कुछ देर बाद शातिर युवक ने इमरान के हाथ में दूसरा कार्ड थमा दिया और फरार हो गया। इसके बाद इमरान घर चला गया। कुछ देर बाद इमरान के मोबाइल पर खाते से रुपये निकलने का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए। शातिरों ने दो बार में खाते से 26 हजार रुपये पार कर दिए। सोमवार को पीड़ित ने संबंधित बैंक अधिकारियों से संपर्क किया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल सका। पीड़ित ने सिविल लाइन थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें