ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़एथेलॉन में दिखा जोश, जुनून व जज्बें का दमखम

एथेलॉन में दिखा जोश, जुनून व जज्बें का दमखम

हिन्दुस्तान की ओर से शनिवार को आयोजित एथेलॉन में विभिन्न खेलों में खिलाड़ियों ने जोश, जुनून व जज्बे का नायाब नमूना पेश...

एथेलॉन में दिखा जोश, जुनून व जज्बें का दमखम
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 24 Dec 2017 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान की ओर से शनिवार को आयोजित एथेलॉन में विभिन्न खेलों में खिलाड़ियों ने जोश, जुनून व जज्बे का नायाब नमूना पेश किया। अहिल्या बाई होल्कर स्टेडियम में एक तरफ पैदल दौड़ लगाते धावक व दूसरी तरफ गोला फेंक, भाला फेंक, लंबी कूद, ऊंची कूद सहित अन्य प्रतियोगिताओं में अपने हुनर का प्रदर्शन कर खिलाड़ियों ने सबको भौचक कर दिया।

गुलाबी ठंड, सर्द हवाएं व गुनगुनी धूप के बीच सुबह दस बजे हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित एथेलॉन 2017-18 का आगाज हुआ। मुख्य अतिथि मंडलायुक्त सुभाष चंद शर्मा ने हवा में गुब्बारे छोड़कर ज्यों ही शुभारंभ किया तो स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ियों में उत्साह छा गया। तालियों की गड़गड़ाहट से स्टेडियम गूंज गया। इसके बाद खिलाड़ियों ने मैदान में जोश व जज्बे का ऐसा कमाल दिखाया, जिसे देख स्टेडियम में मौजूद लोगों में भी जुनून छा गया। खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन को देख कर लोगों के साथ ही साथी खिलाड़ियों ने भी जमकर तालियां बजाकर उनका उत्साह और बढ़ाया। एक के बाद एक आयोजित प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया। 100 मीटर, 200 मीटर, 400 व 800 मीटर दौड़ के लिए ट्रैक पर फर्राटा भरते धावकों को देखकर हर किसी का मन उत्साह से लबरेज नजर आया। जैसे ही विजयी लकीर की तरफ धावक पहुंचे तो प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले खिलाड़ियों के चेहरे जहां खुशी से खिल उठे, वहीं तेज दौड़ने के बावजूद विजयी न होने वाले धावकों के चेहरे में हार की निराशा भी देखने को मिली। कुछ ही देर बाद अन्य प्रतियोगिताओं में साथी खिलाड़ियों को प्रतिभाग करते देख हार से निराश खिलाड़ी भी उत्साहवर्धन करते नजर आए। इसके बाद दिनभर विभिन्न प्रतियोगिताओं में हैरतअंगेज व अजब-गजब कारनामे करने का सिलसिला खिलाड़ियों ने जारी रखा। दौड़ के साथ ही खिलाड़ियों ने ऊंची कूद, लंबी कूच, भाला-गोला फेंक, बैडमिंटन आदि प्रतियोगिताओं में अपने हुनर का प्रदर्शन कर वाहवाही लूटी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें