ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़VIDEO: एएमयू छात्रसंघ अध्यक्ष बोले, बदलाव के लिए मिला समर्थन

VIDEO: एएमयू छात्रसंघ अध्यक्ष बोले, बदलाव के लिए मिला समर्थन

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी ने अपनी जीत पर सभी छात्रों का आभार जताया। वहीं उन्होंने कहा कि हमें जो जीत मिली है वो कैम्पस में बदलाव के लिए मिली...

VIDEO: एएमयू छात्रसंघ अध्यक्ष बोले, बदलाव के लिए मिला समर्थन
अलीगढ़, लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 12 Dec 2017 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी ने अपनी जीत पर सभी छात्रों का आभार जताया। वहीं उन्होंने कहा कि हमें जो जीत मिली है वो कैम्पस में बदलाव के लिए मिली है। 6719 मतों से विजयी होना इस बात को सिद्ध करता है विवि के साथी छात्र हमारी विचारधारा को समझ पाए और हमें समर्थन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ विशेष समुदाय के छात्रों ही नहीं अन्य समुदायों के छात्रों का समर्थन मिला है।

मशकूर ने कहा कि अब मैं पूरी जिम्मेदारी से अपने कर्तव्य की निभाउंगा और सभी के साथ मिलकर कैम्पस में बदलाव के काम करूंगा। दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि मैं हमेशा छात्रों के साथ खड़ा रहूँगा। जिस एजेंडे पर हम लड़े उसके लिए हमें भारी समर्थन मिला है। साथी छात्रों ने जो कर्ज चढ़ाया है उसके लिए जी जान लड़ा दूंगा।

गौरतलब है कि मशकूर अहमद ने भाजपा विधायक दलवीर सिंह के पौत्र अजय सिंह को हराया है। मशकूर अहमद को 9071 वोट मिले हैं। मशकूर बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं और विवि में बीडीएस के छात्र हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें